Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देर रात युवकों ने बिना नंबर की कार में 9800 रुपये का डीजल भरवाया, रसीद मांग हुए फरार

सेक्टर-17 स्थित पेट्रोल पंप पर बुधवार देर रात करीब तीन बजे कार में 9800 रुपये का डीजल भरवाने के बाद दो आरोपित युवक मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 21 Apr 2022 08:07 PM (IST)
Hero Image
देर रात युवकों ने बिना नंबर की कार में 9800 रुपये का डीजल भरवाया, रसीद मांग हुए फरार

जासं, चंडीगढ़ : सेक्टर-17 स्थित पेट्रोल पंप पर बुधवार देर रात करीब तीन बजे कार में 9800 रुपये का डीजल भरवाने के बाद दो आरोपित युवक मौके से फरार हो गए। उन्होंने फरार होने से पहले रसीद लेने की बात कही। मगर रसीद लेने से पहले ही वह चलते बने। आरोपितों ने तीन हजार रुपये की डीजल बिना नंबर प्लेट की क्रेटा कार और 3400-3400 का डीजल गाड़ी में रखे दो केन में भराया था। सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-17 थाना पुलिस ने सीसीसीटी कैमरे की मदद से आरोपितों की पहचान करने करने की कोशिश में जुटी रही।

मामले में शिकायतकर्ता मोहिदर ने बताया कि वह सेक्टर-17 स्थित पेट्रोल पंप पर बुधवार रात शिफ्ट इंचार्ज तैनात थे। इसी रात तकरीबन साढ़े तीन बजे क्रेटा कार सवार दो युवक आकर रूकते है। उनकी क्रेटा कार के पीछे नंबर प्लेट भी नहीं लगा हुआ था। उन्होंने कार में तीन हजार रूपये का डीजल भरवाने के बाद पीछे रखे दो केन निकाला। दोनों केन में 3400-3400 रुपये की डीजल भरवा लिया। इस पर एक युवक ने कर्मचारी से कहा कि तेल की रसीद दे दो। जैसे ही कर्मचारी रसीद बनाने लगता है कि दोनों आरोपित क्रेटा कार में फरार हो जाते है। कर्मियों के बयान दर्ज, कैमरे में कैद

पुलिस शिकायतकर्ता सहित अन्य कर्मचारियों के भी बयान दर्ज करवा चुकी है। आरोपित की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। अब पुलिस आगे के नंबर प्लेट को ट्रैस करने के साथ आरोपितों तक पहुंचने में लगी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें