Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: राष्ट्रीय लोक अदालत में वाहनों के चालान का भुगतान करने पहुंचे सैकड़ों लोग, लगी लंबी लाइन

चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस की अपील के बाद सुबह से ही स्थानीय लोग अपने वाहनों के चालान का भुगतान करने के लिए राष्ट्रीय लोक अदालत में लाइन लगाकर खड़े हुए हैं और अपनी-अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। ट्रैफिक पुलिस ने अपील की थी कि लंबित पड़े हुए मामलों को जल्द से जल्द निस्तारण करवा लें जिससे उन्हें किसी प्रकार की असुविधा न हो।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 09 Sep 2023 02:30 PM (IST)
Hero Image
वाहनों के चालान के निस्तारण के लिए राष्ट्रीय लोक अदालत में लगी लंबी कतार।

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता: जिला न्यायालय सेक्टर-43 में आज राष्ट्रीय लोक अदालत लगाई गई है। लोक अदालत में पेंडिंग ट्रैफिक चालान का भुगतान किया जाएगा। इसके लिए सुबह से ही अदालत परिसर में सैकड़ों लोग अपने वाहन के चालान का भुगतान करने के लिए पहुंचे हैं। लोग लंबी-लंबी लाइनों में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं।

सुबह नौ से शाम पांच बजे तक लंबित ट्रैफिक चालान का भुगतान किया जाएगा। हालांकि, चालान की कॉपी सुबह नौ से 11 बजे तक जमा होनी थी। इसके बाद चालान की राशि का भुगतान होगा।

ट्रैफिक पुलिस ने की लंबित मामलों के निस्तारण की अपील

बता दें कि चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस की तरफ से इंटरनेट मीडिया और प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लोगों से लंबित पड़े अपने ट्रैफिक चालान का निस्तारण करने की अपील की गई थी। अगर किसी वाहन चालक का शहर में चालान कटा है या लंबित है तो वह लोक अदालत में चालान की राशि का भुगतान कर सकता है।

ये भी पढ़ें: Punjab: पुलिसवाले के भाई ने किया वर्दी को दागदार, शराब तस्करी करने पर लोगों ने निर्वस्त्र कर जूते से की धुनाई