Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Congress से निलंबित किए जाने पर MLA संदीप जाखड़ ने किया पार्टी का धन्यवाद, कहा- साथियों का आभारी हूं

पंजाब के विधायक संदीप जाखड़ को कांग्रेस आलाकमान ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते पार्टी से निलंबित कर दिया है। इसके बाद उन्होंने अपनीपार्टी के पूर्व साथियों को उनको अच्छी सलाह और सम्मान देने के लिए धन्यवाद किया है। संदीप जाखड़ ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्वीटर) पर लिखते हुए कहा कि मुझे अभी मुझे मीलों आगे जाना है और कई वादे निभाने हैं।

By AgencyEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Sun, 20 Aug 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
Congress से निलंबित किए जाने पर MLA संदीप जाखड़ ने किया पार्टी का धन्यवाद, कहा- साथियों का आभारी हूं

चंडीगढ़, आईएएनएस। पंजाब के विधायक संदीप जाखड़ (Sandeep Jakhar) को कांग्रेस आलाकमान ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते पार्टी से निलंबित (Sandeep Jakhar Suspended from Congress) कर दिया है। इसके बाद उन्होंने अपनीपार्टी के पूर्व साथियों को उनको अच्छी सलाह और सम्मान देने के लिए धन्यवाद किया है।

— Sandeep Jakhar (ਜਾਖੜ/जाखड़) (@SandeepJakharpb) August 20, 2023

एक्स पर किया पार्टी का धन्यवाद

संदीप जाखड़ ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्वीटर) पर लिखते हुए कहा कि मुझे अभी मुझे मीलों आगे जाना है और कई वादे निभाने हैं। अपने ट्वीट में संदीप जाखड़ ने कांग्रेस पार्टी का धन्यवाद करते हुए कहा कि, मैं अपने साथियों का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे अच्छी सलाह दी।

चाचा सुनील जाखड़ का कर रहे थे बचाव 

DAC यानी अनुशासनात्मक कार्रवाई समिति के सचिव तारिक अनवर ने संदीप जाखड़ के निलंबित आदेश में कहा है कि वह पार्टी के खिलाफ कई विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि संदीप जाखड़ पार्टी के विरोध में बोल रहे हैं और खुलेआम अपने चाचा सुनील जाखड़ का बचाब कर रहे हैं।

अबोहर सीट से MLA हैं संदीप जाखड़

बता दें कि सुनील जाखड़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं और कुछ ही दिनों पहले वह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे। संदीप जाखड़ अबोहर सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं और सुनील जाखड़ के भतीजे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर