Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चंडीगढ़ में लोगों ने दिखाई दिलेरी, मां-बेटी से मोबाइल स्नैच कर भागते आरोपित को दबोचा

चंडीगढ़ में स्नैचरों ने आतंक मचा रखा है। इसी कड़ी में मां-बेटी से मोबाइल स्नैच कर भागते आरोपित को लोगों ने बहादुरी दिखाकर दबोच लिया। फिलहाल उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मामले में अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

By DeepikaEdited By: Updated: Mon, 12 Sep 2022 12:04 PM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ में लोगों ने मोबाइल स्नैचर को पकड़ा। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर में पार्क के अंदर सैर करती मां-बेटी से मोबाइल स्नैच कर भागते आरोपित को लोगों ने बहादुरी दिखाकर दबोच लिया। इसके बाद सूचना पाकर सेक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब भीड़ ने आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित की पहचान सेक्टर-40 निवासी सन्नी गुप्ता के रूप में हुई है। उसके पास से पुलिस ने स्नैच किया हुआ मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-39 थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक ने पार्क में सैर कर रही महिला का मोबाइल स्नैच कर लिया है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर कुछ लोग मिले, जिन्होनें आरोपित को दबोचा हुआ था। पुलिस जांच मे सामने आया है कि सेक्टर-41 सी निवासी चांदनी देवी शनिवार शाम को अपनी बेटी के साथ पुलिस कालोनी के पार्क में सैर कर रही थी।

इस दौरान एक युवक पीछे की तरफ से आया और उनका मोबाइल फोन स्नैच कर लिया। इसके बाद उसे वहीं के लोगों द्वारा पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित सन्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पहले भी लोगों ने स्नैचर को दबोचा

इससे पहले भी बुड़ैल में रहने वाले राजा ने मलोया थाना पुलिस को शिकायत दी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि वह मजदूरी का काम करता है। वह निजी काम से सेक्टर-38 वेस्ट स्थित 4 मंजिला मकान में गया था। वहां से वापस आते समय दो युवक उसके पीछे चलने लगा। उसे लगा कि दोनों युवक अपने रास्ते जा रहे हैं, लेकिन अचानक दोनों ने उसे रास्ते में रोककर मारपीट शुरु कर दी।

आरोपितों ने उससे पर्स और मोबाइल फोन छीन लिया था। युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने दोनों का पीछा कर दबोचने की कोशिश की। एक आरोपित लोगों के काबू में आया और दूसरा मौके से फरार हो गया था। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह दूसरे आरोपित को भी पहचान सकता है। गिरफ्तार आरोपित अजय कुमार की पहचान पर पुलिस दूसरे आरोपित तक पहुंचने में लगी थी।

यह भी पढ़ेंः-चंडीगढ़ की शूटर अंजुम बोलीं- टोक्यो ओलिंपिक में काफी कुछ सीखा, पेरिस के लिए तैयारी अच्छी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें