Move to Jagran APP

मोहाली के बैंक में धायं-धायं... विवाद के बाद सिक्योरिटी गार्ड ने कस्टमर को उतारा मौत के घाट; VIDEO होश उड़ा देगा

मोहाली में मुल्लांपुर के अंतर्गत गांव माजरा के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में सिक्योरिटी गार्ड ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मनवीर सिंह (28) उर्फ मनु के रूप में हुई है। पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। बैंक स्टाफ और मनु (मृतक) के बीच बहस हुई जिसके बाद उसे और उसके साथियों को बैंक से बाहर निकाल दिया गया।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Fri, 21 Jun 2024 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2024 06:19 PM (IST)
यह घटना मोहाली के माजरा गांव की है (File Photo)

संवाद सहयोगी, मुल्लांपुर (मोहाली)। गांव माजरा में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सिक्योरिटी गार्ड ने बैंक में आए तीन युवकों पर शुक्रवार को फायरिंग कर दी।  इस वारदात में एक 28 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक की पहचान मनवीर सिंह (28) उर्फ मनु के रूप में हुई। गोली लगने के बाद आनन-फानन में मनु को इलाज के लिए चंडीगढ़ पीजीआइ ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक से सिक्योरिटी गार्ड गुरिंदर सिंह निवासी कोटला निहंग जिला रोपड़ के ऊपर मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। 

ये था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार माजरा गांव में रहने वाली कुलदीप कौर और उसके बेटे काकू का बैंक में खाता है। मां की विधवा पेंशन और बेटे की अपाहिज पेंशन इसी ब्रांच में आती है। जिसमें से उनके कुछ रुपए बैंक की ओर से काटे जा रहे थे।

रुपए क्यों डिडेक्ट किए जा रहे हैं, इसी बात की जानकारी लेने के लिए शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे कुलदीप कौर का बेटा काकू अपने दोस्त मनु और पम्मू के साथ बैंक आया। जहां उनकी सिक्योरिटी गार्ड गुरिंदर सिंह के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इस बहस के बाद बैंककर्मियों और गार्ड ने उनको बैंक से बाहर निकाल कर बैंक का दरवाजा बंद कर दिया। लेकिन तीनों युवकों की गार्ड के साथ कहासुनी चलती रही। इस दौरान गार्ड को गुस्सा आ गया। उसने दरवाजा खोल कर अपनी दो नली बन्दूक से युवकों पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान गोली काकू के साथ आए उसके दोस्त मनवीर सिंह उर्फ मनु के पेट में लग गई। जिसके बाद उसके दोस्त उसे अपनी कार से पीजीआइ ले गए। जहां इलाज के दौरान मनु ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- Video: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर मचा हंगामा, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज से लटकी 15 साल की लड़की; फिर ऐसे बची जान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.