Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohali News: पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल के खिलाफ FIR, आर्म्स एक्ट के तहत मोहाली पुलिस ने मामला किया दर्ज

पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल के खिलाफ मोहाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ये FIR मारपीट के मामले में दर्ज की गई है। सिप्पी गिल के ऊपर होमलैंड सोसायटी के पास एक व्यक्ति की पिटाई का आरोप लगा है। शिकायत में बताया कि पहले उसे सोसायटी के सामने घेरा गया और फिर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 05:53 PM (IST)
Hero Image
पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल के खिलाफ FIR

जागरण संवाददाता, मोहाली। पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल (FIR Against Punjabi Singer Sippy Gill) के खिलाफ मोहाली पुलिस (Mohali Police) ने मामला दर्ज कर लिया है। ये FIR मारपीट के मामले में दर्ज की गई है। सिप्पी गिल के ऊपर होमलैंड सोसायटी के पास एक व्यक्ति की पिटाई का आरोप लगा है।

जान से मारने की दी धमकी

ये मामला कमलजीत सिंह शेरगिल पुत्र मंगल सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया है। शिकायत में कमलजीत सिंह शेरगिल ने बताया कि पहले उसे सोसायटी के सामने घेरा गया और फिर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

Also Read: Punjab News: शराब तस्करी को रोकने के लिए पंजाब पुलिस आबकारी विभाग सख्त, सात जिलों में सेटअप किए जा रहे है विशेष नाके

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

इस मामले में मोहाली पुलिस ने छह अज्ञात लोगों और तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 148 और 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इनमें मुख्य तौर पर संदीप सिंह गिल (सिप्पी गिल), हनी सेखों और हनी खान का नाम शामिल है। ये भी कहा जा रहा है कि मामले में एक बड़ा पंजाबी सिंगर भी शामिल है।

Also Read: सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने पंजाब और हरियाणा HC के लिए की पांच नामों की सिफारिश, न्यायाधीश के रूप में होंगे पदोन्नत