Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब यूनिवर्सिटी के फार्मेसी डिपार्टमेंट में हादसा, छात्र पर गिरा चलता हुआ पंखा; सिर में आई चोट

पंजाब यूनिवर्सिटी के फार्मेसी विभाग में मंगलवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया। सुबह नौ बजे के करीब शुरू हुई फार्मेसी की क्लास में जैसे ही विद्यार्थी पहुंचे तो छत पर चलता हुआ पंखा अचानक गिर गया। पंखे के गिरने से एक विद्यार्थी को सिर पर चोट आई है। पीयू के विभिन्न विभागों में पंखों से लेकर विभिन्न प्रकार की सुविधाओं की स्थिति खराब है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Tue, 19 Sep 2023 01:22 PM (IST)
Hero Image
पीयू के फार्मेसी विभाग में गिरा चलता फंखा, विद्यार्थी हुआ घायल

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। पंजाब यूनिवर्सिटी (Punjab University) के फार्मेसी विभाग (Pharmacy Department) में मंगलवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया। सुबह नौ बजे के करीब शुरू हुई फार्मेसी की क्लास में जैसे ही विद्यार्थी पहुंचे तो छत पर चलता हुआ पंखा अचानक गिर गया। पंखे के गिरने से एक विद्यार्थी को सिर पर चोट आई है। विद्यार्थी को घायल अवस्था में पीजीआई चंडीगढ़ पहुंचाया गया जहां पर उसके सिर पर टांके आए हैं।

पीयू में चल रहा आर्थिक संकट

विद्यार्थियों के अनुसार पीयू के विभिन्न विभागों में पंखों से लेकर विभिन्न प्रकार की सुविधाओं की स्थिति खराब है। इमारतों और विभिन्न उपकरणों की उपलब्धता पर नैक भी सवाल खड़ा करके गई है।

पीयू को इसे ठीक कराने के निर्देश जारी करके गई है। मंगलवार को हुए हादसे में विद्यार्थी की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। गौरतलब है कि पीयू में आर्थिक संकट चल रहा है जिसके कारण पीयू में स्टाफ की नियुक्ति से लेकर रख-रखाव में भी परेशानी आ रही है।

यह भी पढ़ें-  कालका से सोलन ट्रैक पर फिर दौड़ेंगी टॉय ट्रेन, इस दिन से शुरू होगा संचालन; यहां जानिए पूरा टाइमटेबल

यह भी पढ़ें- करोड़ों की चोरी करने वाले चार चोर गिरफ्तार, तीन करोड़ की नगदी और सोना बरामद; डॉक्टर के घर में की लूटपाट