Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की लीडरशिप पर एक बार फिर बोला हमला, बोले- 'जन कल्‍याण के लिए सभी आएं साथ'

Navjot Singh Sidhu ने कांग्रेस की लीडरशिप पर एक बार फिर सवाल उठाए हैं। सिद्धू ने कहा कि मुझे बहुत खुशी होगी अगर 100 कांग्रेसी भी पार्टी की विचारधारा का साथ दें। उन्‍होंने आगे कहा कि सभी पार्टी के नेता पंजाब के पुनरुद्धार के एजेंडे का प्रचार करने और वर्तमान सरकार को जन कल्याण के लिए जवाबदेह बनाने के लिए एक गांव या शहर में इकट्ठा हों।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 21 Dec 2023 02:44 PM (IST)
Hero Image
नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की लीडरशिप पर एक बार फिर बोला हमला (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस की लीडरशिप पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्‍होंने अपने एक्‍स अकाउंट पर पोस्‍ट शेयर किया है। सिद्धू ने कहा कि मुझे बहुत खुशी होगी अगर 100 कांग्रेसी भी पार्टी की विचारधारा का साथ दें।

उन्‍होंने आगे कहा कि सभी पार्टी के नेता पंजाब के पुनरुद्धार के एजेंडे का प्रचार करने और वर्तमान सरकार को जन कल्याण के लिए जवाबदेह बनाने के लिए एक गांव या शहर में इकट्ठा हों।

सिद्धू के कहा- 'किसी को भी चुनें मुख्‍यातिथि'

साथ ही उन्‍होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किस कांग्रेस नेता को मुख्य अतिथि चुनते हैं। इससे हमारी पार्टी मजबूत होगी क्योंकि अधिक से अधिक लोग इसमें शामिल होंगे और जमीनी स्तर पर नेतृत्व का निर्माण होगा।

यह भी पढ़ें: सिद्धू को पार्टी से बाहर निकालने की हो रही मांग, नेता बोले- अक्षमता और आत्म-महिमा की लालसा के कारण 2022 में हुई हार

सिद्धू ने पूछा, '8000 पार्टी कार्यकर्ताओं को समर्थन की जगह रुकावट क्यों? क्या पंजाब के लोग आपके पंजाब नेतृत्व के एजेंडे पर विश्वास करते हैं और आपको एक विकल्प के रूप में स्वीकार करते हैं?' यह सब महत्वपूर्ण है।

— Navjot Singh Sidhu (@sherryontopp) December 21, 2023

सिद्धू से नाराज पार्टी के नेता

बता दें नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में दिए गए अपने विवादित बयान से पार्टी के नेताओं को खटकने लगे हैं। कांग्रेसी उन्‍हें पार्टी से बाहर करने की डिमांड कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं की ओर से जारी एक संयुक्त बयान में कहा गया है कि भले ही सिद्धू सम्मानिय हो लेकिन उनके कार्य अक्सर ही पार्टी के खिलाफ होते है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सीएम मान की शिअद ने की निंदा, कहा- मुख्यमंत्री का अरविंद केजरीवाल को राजनीतिक शरण देना निंदनीय

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर