Move to Jagran APP

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को मिली धमकी, कहा- नहीं समझें तो सबक सिखा देंगे

निहंग मान सिंह ने बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह को सोशल मीडिया पर अश्लील कंटेंट पोस्ट करने पर चेतावनी दी है। मान सिंह ने कहा कि नेहा कक्कड़ के पति को अपने रिश्ते को पर्दे में रखना चाहिए और लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकतें नहीं करनी चाहिए। इन्होंने पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया है और उन्हें थोड़ी शर्म करनी चाहिए।

By Rajiv Mishra Edited By: Rajiv Mishra Updated: Thu, 17 Oct 2024 09:44 AM (IST)
Hero Image
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को मिली धमकी (फोटो- सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। जालंधर कुल्हड़ पिज्जा कपल के रेस्तरां के बाहर विरोध प्रदर्शन करने के बाद बुड्ढा दल के निहंग मान सिंह ने बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को चेतावनी जारी की है।

निहंग मान सिंह हाल ही में अपने फेसबुक हैंडल पर लाइव आकर नेहा कक्कड़ से अपने सोशल मीडिया से सभी अश्लील सामग्री हटाने के लिए कहा। मान सिंह ने कहा कि नेहा कक्कड़ के पति को अपने रिश्ते को पर्दे में रखना चाहिए (पर्दा)। लोगों के सामने आपत्तिजनक हरकत कर आप क्या जताना चाहते हैं?

साल 2020 में हुई थी नेहा-रोहनप्रीत की शादी

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड और उनके पति रोहनप्रीत सिंह की शादी 2020 में हुई थी। बता दें कि नेहा कक्कड़ अपने पति के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अक्सर रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती हैं। कई बार नेहा कक्कड़ को ऐसी तस्वीरों की वजह से ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। अब निहंग मान सिंह ने गायिका नेहा कक्कड़ और उनके पति को चेतावनी दी है।

'पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया है'

बुढ्ढा दल के निहंग मान सिंह ने सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो में कहा कि नेहा कक्कड़ के पति को अपने रिश्ते को पर्दे में रखना चाहिए। लोगों के सामने ऐसी हरकतें करके क्या जताना चाहते हो? मान सिंह ने नेहा कक्कड़ को धमकाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर ऐसे कंटेंट डालने वालों को पहले प्यार से समझाएंगे अगर वो नहीं समझे तो हम उनको सबक सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि तुम लोगों ने पंजाब का बेड़ा गर्क कर दिया है, थोड़ी शर्म कर लो।

कुल्हड़ पिज्जा कपल को भी दी थी धमकी

बता दें कि जालंधर के कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kullhad Pizza Couple) के नाम से मशहूर सहज और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर को भी निहंग मान सिंह से धमकी मिल चुकी है। कुल्हड़ पिज्जा कपल ने निहंगों से जान का खतरा बताते हुए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में सुरक्षा के लिए याचिका दायर की है।

निहंग सिंह मान ने कुल्हड़ पिज्जा कपल को धमकी देते हुए कहा था कि कपल ने सोशल मीडिया से विडियो नहीं डिलीट किया तो वह रेस्टोरेंट बंद कर देंगे। कुल्हड़ पिज्जा कपल ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि निहंग प्रमुख बाबा मान सिंह जालंधर स्थित रेस्टोरेंट पर पहुंचकर उन्हें पगड़ी उतारने की धमकियां दे चुके हैं। ऐसे में सिख होने के नाते क्या उन्हें पगड़ी पहनने का अधिकार है या नहीं, इस संबंधी जत्थेदार से गुहार लगाएंगे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।