Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: पंजाब से जल्‍द शुरू होंगी नई फ्लाइटें, BJP नेताओं ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया के सामने उठाया मुद्दा

पंजाब में जल्‍द ही नई फ्लाइटें शुरू होंगी। भाजपा नेता अश्वनी शर्मा ने उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया से मुलाकात की। उन्‍होंने पंजाब के हवाई अड्डों की समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की। अश्वनी शर्मा ने पठानकोट हवाई अड्डे से हवाई सेवा शुरू करने की मांग उड्डयन मंत्री के सामने रखी जिसपर उड्डयन मंत्री ने पठानकोट से भी जल्द हवाई सेवा शुरू करने का भरोसा दिया।

By Inderpreet Singh Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 07 Jan 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
पंजाब से जल्‍द शुरू होंगी नई फ्लाइटें

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। भाजपा पंजाब के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पठानकोट के विधायक अश्वनी शर्मा तथा भाजपा पंजाब के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. सुभाष शर्मा ने नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया से मुलाकात की तथा उनसे पंजाब के हवाई अड्डों की समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की।

सुभाष शर्मा ने इस संबंध में जारी अपनी प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया के समक्ष मोहाली हवाई अड्डे से अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवाएं शुरू करने संबंधी मांग की गई है, जिसे उन्होंने बड़ी गंभीरता से सुना और जल्द ही इस संबंधी विचार करके जल्द से जल्द यहां से अंतरराष्ट्रीय हवाई सेवाएं शुरू करने का आश्वासन दिया है।

पठानकोट से भी जल्‍द शुरू होगी हवाई सेवा

अश्वनी शर्मा ने पठानकोट हवाई अड्डे से हवाई सेवा शुरू करने की मांग उड्डयन मंत्री के सामने रखी, जिसपर उड्डयन मंत्री ने पठानकोट से भी जल्द हवाई सेवा शुरू करने का भरोसा दिया।

यह भी पढ़ें: Punjab: राज्यपाल पुरोहित ने जायदाद का तबादला समेत तीन बिलों को दी मंजूरी, अब पंजाब को होगी 1000 करोड़ रुपये की आमदनी

आदमपुर हवाई अड्डे से फिर से हवाई सेवाएं शुरू करने की अपील पर बोलते हुए नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने कहा कि आदमपुर का हवाई अड्डा का पुनर्निर्माण लगभग पूरा हो चुका है और जल्द ही उनके द्वारा उसका उद्घाटन करके वहां से हवाई सेवाएं शुरू कर दी जाएगी और वहां से चलने वाली हवाई सेवा से ही दिल्ली लौटेंगें।

मोदी सरकार पंजाब के विकास के लिए वचनबद्ध

अश्वनी शर्मा व सुभाष शर्मा ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पंजाब के विकास के लिए वचनबद्ध तथा प्रतिबद्ध है। चाहे वो सड़कों का निर्माण हो, चाहे वंदे भारत रेलगाड़ी हों, चाहे नए हवाई अड्डों का निर्माण या उनका आधुनिकीकरण हो या नई हवाई सेवाएं शुरू करनी हों, केंद्र सरकार ने हमेशा ही पंजाब की मांगों को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पंजाब की मांगें पूरी किए जाने से पंजाब के विकास की गति को एक नई दिशा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार की बड़ी कार्रवाई, एक दिन में निपटाए गए 31,538 इंतकाल मामले; हेल्पलाइन नंबर पर दर्ज होगी शिकायत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें