Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NRI पतियों को मोहाली एयरपोर्ट पर ढूंढती नजर आईं पत्नियां, 'मेघा बरसेंगे' टीवी सीरियल का अलग अंदाज में प्रमोशन

कलर्स टीवी चैनल पर आने वाले नए धारावाहिक मेघा बरसेंगे ने सारी लाइमलाइट छीन ली है। अनोखे मुद्दे को लेकर बने इस टीवी सीरियल से जुड़ी कास्‍ट मोहाली एयरपोर्ट पर प्रमोशन करती नजर आईं। दुल्‍हन जैसी सजी महिलाएं हाथों में बैनर पकड़े अपनी पति की तलाश कर रही हैं। टीवी अभिनेत्री नेहा राणा ने भी इस मुद्दे के बारे में खुल कर जानकारी दी।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 02 Aug 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
नए टीवी सीरियल मेघा बरसेंगे का हुआ आगाज

लखवंत सिंह , मोहाली। मोहाली एयरपोर्ट पर कई दुल्‍हन के रूप में सजी महिलाएं हाथों में बैनर लिए खड़ी नजर आईं। पतियों के अत्याचार से बदला लेने के लिए पतियों की खोज कर रही थी। इस दौरान पता चला कि यह एक टीवी सीरियल की शूटिंग की जा रही है।

कलर्स टीवी चैनल पर आएगा शो

कलर्स टीवी चैनल पर 'मेघा बरसेंगे' सीरियल शुरू होने जा रहा है। सीरियल की मुख्‍य अभिनेत्री नेहा राणा ने बताया कि इस शो में पत्नियों के साथ हुए अत्याचार को दिखाया गया है। कुछ ऐसे एनआरआई पति होते हैं जो अपनी पत्नियों से झूठे वादे करके उन्‍हें छोड़कर विदेश चले जाता हैं।

इसी मुद्दे को इस टीवी सीरियल में दर्शाया गया है। मोहाली एयरपोर्ट पर हाथ में बैनर लिए खड़ी महिलाएं अपने एनआरआई पतियों के अत्‍याचार से बदला लेने के लिए पतियों की तलाश कर रही हैं।

ये है शो की कहानी

दरअसल मेघा बरसेंगे सीरीयल में एक ऐसी पत्‍नी मेघा की कहानी बताई गई है जिसका पति उसे प्‍यार के जाल में फंसाकर शादी करने के बाद विदेश भाग गया और नवविवाहित लड़की को अकेला छोड़ गया। कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे मेघा अपने पति को सबक सिखाने के लिए उस तक पहुंचने के लिए हर संभव कोशिश करती है।

यह भी पढ़ें: 'कांग्रेस और करप्शन एक ही सिक्के के दो पहलू, राशन और कोरोना की दवाई तक बेचकर कमाया पैसा', हरसिमरत कौर ने बोला हमला

6 अगस्‍त से हो रहा शुरू

यह धारावाहिक 6 अगस्‍त से शुरू होने जा रहा है। कलर्स टीवी चैनल पर हर रोज शाम 7 बजे को आएगा। सीरियल में मुख्‍य भूमिका में अभिनेत्री नेहा राणा, नील भट्टा और किंशुक महाजन नजर आएंगे। वहीं इस सीरियल से उन महिलाओं की भी कहानी सामने आएगी जो असल जिंदगी में ये सब अत्‍याचार झेल रही हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर