Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GMCH-32 के बाहर फायरिंग केस में बड़ा खुलासा, समर भट्ट को मारने तीन गाड़‍ियों में आए थे बदमाश Chandigarh News

पंजाब नंबर की आइ-20 कार के मालिक लुधियाना निवासी जगतार सिंह उर्फ जग्गी की शिकायत पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या की कोशिश के तहत केस दर्ज किया है।

By Sat PaulEdited By: Updated: Sun, 12 Jan 2020 08:53 AM (IST)
Hero Image
GMCH-32 के बाहर फायरिंग केस में बड़ा खुलासा, समर भट्ट को मारने तीन गाड़‍ियों में आए थे बदमाश Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। जीएमसीएच-32 के इमरजेंसी गेट के सामने शुक्रवार देर आइ-20 कार पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां चलाने वाले आरोपितों की पहचान कर पुलिस तलाश में लगी है। वारदात करने वाले आरोपितों के खिलाफ पहले ही पंजाब के खरड़ और मोहाली में केस दर्ज हैं।

पंजाब नंबर की आइ-20 कार के मालिक लुधियाना निवासी जगतार सिंह उर्फ जग्गी की शिकायत पर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या की कोशिश के तहत केस दर्ज किया है। देर रात थार जीप, शेवर्ले कार और स्कॉर्पियो सहित तीन गाडिय़ों में आने वाले आरोपित शिकायतकर्ता के दोस्त समर भट्ट को मारने आए थे। आरोपितों ने देसी पिस्टल .32 बोर सेे गोलियां चलाई हैं। वारदात में घायल नालागढ़ निवासी गुरदयाल की हालत खतरे से बाहर है।

नौ जनवरी की रात को हुआ था झगड़ा

शिकायतकर्ता 23 वर्षीय जगतार सिंह उर्फ जग्गी ने बताया कि नौ जनवरी की देर रात खरड़ स्थित गिल्को सोसायटी के अंदर दोस्त लवप्रीत के फ्लैट में दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया था। इसमे घायल लवप्रीत को चंडीगढ़ के जीएमसीएच-32 में इलाज करवाने लेकर आए थे। देर रात करीब 11:47 बजे आरोपितों ने तीन गाडिय़ों में आकर उसकी गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान उसके दोस्त ने छिपकर खुद को बचा लिया। लेकिन अपनी बहन का इलाज करवाने आए तीमारदार गुरदयाल को गोली लग गई थी। जिसके बाद आरोपित तीनों गाडिय़ों में फरार हो गए। पुलिस को गोली के तीन खोल भी बरामद हुए हैं।

सोशल मीडिया पर टिप्पणी से हो चुकी है लड़ाई

दोनों पक्ष एक-दूसरे के जानकार हैं। उनकी आपस में टशनबाजी में पहले भी मोहाली फेज-1 और खरड़ में लड़ाई हो चुकी हैं। जैसे ही आरोपितों को दूसरे पक्ष के चंडीगढ़ आने की जानकारी मिली कि उन्होंने अपने साथियों के साथ आकर हमला कर दिया। आरोपित पुरानी रंजिश में समर भट्ट की गोली मारकर हत्या करने आए थे। हालांकि वारदात के समय कार सवार तीनों युवक इमरजेंसी के अंदर थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें