Move to Jagran APP

Goldy Brar: NIA ने गोल्डी बराड़ और उसके साथी पर रखा 10-10 लाख का इनाम, व्यवसायी के घर जबरन वसूली और गोलीबारी का मामला

चंडीगढ़ में एनआईए ने व्यवसायी के घर पर जबरन वसूली और गोलीबारी के मामले में वांछित आतंकवादी गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) और उसके एक सहयोगी पर 10-10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। इसके साथ ही जानकारी देने वाले की पहचान को गुप्त रखा जाएगा। दोनों आरोपी इस साल 8 मार्च को जबरन वसूली के तहत एक व्यवसायी के घर पर गोलीबारी करने के आरोप में वांछित हैं।

By Agency Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 26 Jun 2024 10:40 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 10:40 PM (IST)
NIA ने गोल्डी बराड़ और उसके साथी पर रखा 10-10 लाख का इनाम (फाइल फोटो)।

एएनआई, चंडीगढ़। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने बुधवार को चंडीगढ़ में एक व्यवसायी के घर पर जबरन वसूली और गोलीबारी के मामले में वांछित आतंकवादी गोल्डी बराड़ और एक अन्य गैंगस्टर के खिलाफ 10-10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

दोनों आरोपी पर 10-10 लाख रुपये का इनाम

एनआईए ने ये इनाम सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) और आरोपी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोल्डी ढिल्लों के खिलाफ रखा है। दोनों ही पंजाब के निवासी हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अनुसार, दोनों आरोपियों में से किसी एक की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 10-10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

8 मार्च को जबरन वसूली के बाद फायरिंग का मामला

बता दें कि दोनों आरोपी इस साल 8 मार्च को जबरन वसूली के तहत एक व्यवसायी के घर पर गोलीबारी करने के आरोप में वांछित हैं। साथ ही गोल्डी बराड़ और गुरप्रीत सिंह के खिलाफ आईपीसी, गैर कानूनी गतिविधियां (रोकथाम) और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: जालंधर में किराए के आवास में रहने आखिर क्यों पहुंचे भगवंत मान? CM ने एक्स पर लोगों के लिए लिखी ये बात

एनआईए ने जारी किए नंबर

एनआईए ने दोनों के बारे में जानकारी देने के लिए नंबर जारी किए हैं। एनआईए मुख्यालय नियंत्रण कक्ष टेलीफोन नंबर 011-24368800, व्हाट्सएप/ टेलीग्राम नंबर 8585931100 और ईमेल आईडी do.nia@gamil.com पर साझा की जा सकती है।

चंडीगढ़ शाखा में ऐसे शेयर कर सकते हैं जानकारी

इसके साथ ही एनआईए की शाखा कार्यालय चंडीगढ़ के टेलीफोन नंबर 0172- 2682900, 2682901, व्हाट्सएप/टेलीग्राम नंबर 7743002947 और इमेल आईडी info-chd.nia@gov.in पर साझा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Punjab News: 'अगर मंच पर नहीं आए तो अकाली दल नहीं मनाने नहीं आएगा', SAD का बागी नेताओं को अल्टीमेटम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.