Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PBKS Matches Live Streaming: मोहाली में पंजाब किंग्स के साथ भिड़ेगी ये टीम, इन जगहों पर मुफ्त में ले सकेंगे मैच का आनंद

PBKS matches live streaming आईपीएल मैच का पहला मैच आगाज 22 मार्च से होने वाला है। पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। मोहाली में पंजाब किंग्स वर्सेस दिल्ली कैपिटल के बीच मैच खेला जाएगा। वहीं इन मैचों का लाइव स्ट्रीमिंग आप इस जगह पर देख सकते हैं। वहीं टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स पर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

By Deepak Saxena Edited By: Deepak Saxena Updated: Mon, 18 Mar 2024 08:10 PM (IST)
Hero Image
मोहाली में पंजाब किंग्स के साथ भिड़ेगी ये टीम, इन जगहों पर मुफ्त में ले सकेंगे मैच का आनंद।

डिजिटल डेस्क, मोहाली। क्रिकेट प्रेमियों के लिए आईपीएल किसी त्योहार से कम नहीं होता है। साल 2024 में आईपीएल का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। वहीं, हर कोई इसको अपने घरों के टेलीविजन या मोबाइल में देखने को तैयार हैं। लेकिन, सबसे बड़ा सवाल है कि लाइव स्ट्रीमिंग या फिर कौन से टीवी चैनल में ये टेलीकास्ट किया जाएगा।

बीसीसीआई ने आईपीएल मैच के शेड्यूल को जारी कर दिया है। हालांकि, लोकसभा चुनाव 2024 के चलते बीसीसीआई ने ये शेड्यूल सिर्फ दो हफ्तों का ही जारी किया है। इस शेड्यूल के अनुसार आईपीएल मैच देश के अलग-अलग 10 शहरों में खेले जाएंगे। ये आईपीएल मैच बेहद ही रोमांचक होने वाले हैं, जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है।

यहां पर देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

आईपीएल मैच 2024 को आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। इसका लाइव प्रसारण चैनल पर दिखाया जाएगा। जबकि, मोबाइल पर आप इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख पाएंगे। इस बार आईपीएल का लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर किया जाएगा, टीवी और मोबाइल पर इन जगहों पर दर्शक मुफ्त में आईपीएल का आनंद उठा सकेंगे। 67 दिनों तक चलने वाले आईपीएल 2024 में कुल 74 मैच खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: Punjab Lok Sabha Election 2024: 100 साल से ऊपर के वोटर चुनेंगे देश का भविष्‍य, प्रशासन ने जारी किया ब्‍यौरा

मोहाली में खेला जाएगा दूसरा मैच

पंजाब के मोहाली में 23 मार्च 2024 को दूसरा मैच खेला जाएगा। ये मैच पंजाब किंग्स वर्सेस दिल्ली कैपिटल के बीच होगा। ये मैच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के होम ग्राउंड में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: Gangster Rana Encounter: पंजाब में गैंगस्टर राणा पुलिस मुठभेड़ में ढेर, छापेमारी के दौरान हेड कांस्टेबल को मारी थी गोली

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें