Move to Jagran APP

लोहड़ी पर जारी किया जाएगा बकाया डीए, Punjab University के वीसी ने दिया आश्वासन Chandigarh News

पंजाब यूनिवर्सिटी के वीसी प्रोफेसर राजकुमार ने जुलाई से अक्टूबर 2019 तक के डीए का बकाया लोहड़ी पर जारी करने का आश्वासन दिया है।

By Sat PaulEdited By: Updated: Thu, 09 Jan 2020 08:14 AM (IST)
Hero Image
लोहड़ी पर जारी किया जाएगा बकाया डीए, Punjab University के वीसी ने दिया आश्वासन Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। पंजाब यूनिवर्सिटी के वीसी प्रोफेसर राजकुमार ने जुलाई से अक्टूबर 2019 तक के डीए का बकाया लोहड़ी पर जारी करने का आश्वासन दिया है। वीसी ने भू विज्ञान विभाग का दौरा किया और शोध कार्य की प्रगति और शोधकर्ताओं को समस्याओं को जाना। वीसी ने शोधकर्ताओं को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

उन्होंने प्रशासनिक ब्लॉक का भी दौरा किया और उपस्थित कर्मचारियों को सलाह दी कि वे अपनी समस्याओं को हल करने के लिए छात्र और कर्मचारी रवैया अपनाएं। वीसी ने कर्मचारियों को बिना किसी देरी के पदोन्नति के मामलों को संशोधित करने का निर्देश दिया। मातृत्व अवकाश और बाल देखभाल अवकाश से संबंधित सभी मामलों को समय पर संशोधित किया जाए। उन्होंने अनुभाग में कोई भी पेंडेंसी नहीं होने पर स्थापना शाखा के कार्य की सराहना की।

वीसी ने अनुसंधान के उद्देश्य से संकाय विदेशी दौरे से संबंधित फाइलों/मामलों के निपटान के लिए फास्ट ट्रैक तंत्र विकसित करने के निर्देश दिए। उन्होंने बजट अनुभाग को यह सुनिश्चित करने के लिए आग्रह किया कि बजट के अनुमोदन के बाद किसी भी परियोजना से संबंधित कार्य को निर्धारित समय के भीतर पूरा किया जाए। उन्होंने कर्मचारियों को साइकिल चलाने को बढ़ावा देने और छात्रों और कर्मचारियों के लाभ के लिए पर्यावरण के अनुकूल परिसर बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें