Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: खुशखबरी! PGIMER चंडीगढ़ ने 121 फैकल्टी पदों पर निकाली भर्ती; ये है अप्‍लाई करने की आखिरी तारीख

पीजीआईएमआर चंडीगढ़ (PGIMER Chandigarh) ने 121 फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। केवल इच्‍छुक सहायक प्रोफेसर ही इन पदों पर अप्‍लाई कर सकते हैं। अगर आप इस पद के लिए योग्‍य हैं तो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्‍लाई कर सकते हैं। PGIMR चंडीगढ़ ने इसकी जानकारी साझा की है। नीचे दी गई जानकारी में आप देख सकते हैं कि आवेदन की आखिरी तारीख क्‍या है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Wed, 10 Jul 2024 09:51 AM (IST)
Hero Image
PGIMR चंडीगढ़ में 121 पदों पर भर्ती

डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में पोस्‍ट ग्रेजुएट इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) ने 121 पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर भर्ती के लिए सहायक प्रोफेसर आवेदन कर सकते हैं। इच्‍छुक और योग्‍य उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करा सकते हैं।

ये है अंतिम तिथि

शुल्‍क जमा करने के लिए चालान बनाने की अंतिम तिथि 10 जुलाई है। वहीं बैंक में आवेदन शुल्‍क जमा करने की आखिरी तारीख 12 जुलाई है। आवेदन करने वाले उम्‍मीदवारों को आवेदन पत्र, शुल्‍क, आयु, वेतनमान, पात्रता, योग्यता और अनुभव सहित विस्तृत जानकारी के लिए संस्थान की वेबसाइट (होम पेज पर भर्ती लिंक) पर जाना चाहिए।

शॉर्टलिस्‍ट किए गए उम्‍मीदवारों के होंगे इंटरव्‍यू

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्‍यू के लिए बुलाया जाएगा, जो सभी आवश्यकताओं की पूर्ति तक अनंतिम होगा। इन आवश्यकताओं को पूरा करने में विफलता के परिणामस्वरूप इंटरव्‍यू से अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की धरना खत्म करने की अपील, किसानों ने भी रख दी ये शर्त