Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Meditation: पीएम मोदी के 'ध्‍यान' पर मचा घमासान, अब शहजाद पूनावाला ने विपक्ष को दिया जवाब

PM Modi Meditation प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्‍यान कार्यक्रम पर घमासान मच गया है। कांग्रेस ने इस पर एतराज जताते हुए कहा कि यह सीधा आचार संहिता का उल्लंघन है। नावाला ने कहा कि पहले इन्होंने राम मंदिर का विरोध किया सनातन को डेंगू कहा और अब कांग्रेस और इंडी गठबंधन को किसी के तपस्या पर जाने से परेशानी है। पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानन्द से प्रेरणा ली है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Thu, 30 May 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
अब शहजाद पूनावाला ने विपक्ष को दिया जवाब

डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। PM Modi Meditation: भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शहजाद पूनावाला ने पीएम मोदी के ध्‍यान कार्यक्रम पर एतराज जताने के लिए कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि 30 मई को चुनाव प्रचार खत्‍म होने के अगर कोई ध्‍यान लगाने के लिए जा रहा है तो उसमें भी विपक्ष को एतराज है। पूनावाला ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के मानसिक यह दिवालियेपन की कोई सीमा नहीं है।

राहुल गांधी भी जा सकते हैं तपस्‍या पर: पूनावाला

पूनावाला ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी इसे भी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बता रही है। पूनावाला ने कहा कि पहले इन्होंने राम मंदिर का विरोध किया, सनातन को डेंगू कहा और अब कांग्रेस और इंडी गठबंधन को किसी के तपस्या पर जाने से परेशानी है। पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानन्द से प्रेरणा ली है। उन्‍होंने आगे कहा, 'राहुल गांधी भी अक्‍सर तपस्‍या पर विदेश जाते हैं, वह भी जा सकते हैं ध्‍यान लगाने विदेश उन्‍हें कोई रोक नहीं सकता।'

यह भी पढ़ें: PM Modi Meditation: पीएम मोदी के ध्यान कार्यक्रम पर लगेगी रोक? विपक्ष ने जताया एतराज; पढ़ें क्या कहता है कानून

दरअसल चुनाव प्रचार खत्‍म होने के बाद पीएम मोदी ने कन्‍याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल में 48 घंटे के लिए ध्‍यान लगाने का कार्यक्रम बनाया है। इस पर विपक्ष ने एतराज जताते हुए आचार संहिता का उल्लघंन सीधा उल्लंघन बताया है।