Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab University के हॉस्टल में पुलिस की रेड, अफरा-तफरी का माहौल; छात्रसंघ चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज

पंजाब यूनिवर्सिटी में आने वाले कुछ दिनों में छात्र संघ के चुनाव हैं। छात्रसंघ चुनाव को लेकर विश्वविद्यालय में सरगर्मियां तेज हैं। इसी बीच मंगलवार देर शाम चंडीगढ़ पुलिस ने विश्वविद्यालय के हॉस्टल नंबर - 4 5 6 और 7 में रेड की। छापेमारी के बाद हॉस्टल और विश्वविद्यालय में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। यह छापेमारी छात्रसंघ चुनाव में सुरक्षा कायम रखने के लिए हो रही है।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Mohammad Aqib KhanUpdated: Tue, 29 Aug 2023 10:44 PM (IST)
Hero Image
छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर पंजाब यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रेड

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। Punjab University Elections चंडीगढ़ स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी में आने वाले कुछ दिनों में छात्रसंघ के चुनाव हैं। छात्रसंघ चुनाव को लेकर विश्वविद्यालय में सरगर्मियां तेज हैं। इसी बीच, मंगलवार देर शाम चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) ने विश्वविद्यालय के हॉस्टल नंबर - 4, 5, 6 और 7 में रेड की। छापेमारी के बाद हॉस्टल और विश्वविद्यालय में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

मिली जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ पुलिस ने लड़कों के साथ-साथ लड़कियों के हॉस्टल भी चेक किए हैं। वहीं, लड़कियों के अधिकतर हॉस्टल खाली मिले हैं। यह छापेमारी छात्रसंघ चुनाव में सुरक्षा कायम रखने के लिए हो रही है। पुलिस ने बताया कि किसी भी हॉस्टल से कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है। चेकिंग पूरी तरह से शांतिपूर्वक रही है।

लड़कियों के हॉस्टल ज्यादातर खाली मिले है। पुलिस ने लड़को के साथ लड़कियों के हॉस्टल भी चेक किए है। पुलिस के अनुसार किसी भी होस्टल से कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है। चेकिंग शांतिपूवर्क पूरी हुई है।