Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोठी में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में दिखे युवक-युवती, रेड मारकर 5 को किया गिरफ्तार

Punjab News कोठी को होटल बना रखा था। उक्त कोठी को होटल की तरह इस्तेमाल किया जा रहा था। जहां पर युवक व युवतियों को घंटों के हिसाब से कमरे किराये पर दिए जाते थे। थाना नेहियांवाला के एसएचओ इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि बठिंडा-गोनियाना रोड पर हनुमान मंदिर के पास कोठी में देह व्यापार का कारोबार होता है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 22 Sep 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
कोठी में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, आपत्तिजनक हालत में दिखे युवक-युवती।

जागरण संवाददाता, गोनियाना मंडी। रविवार को थाना नेहियांवाला पुलिस ने गोनियाना रोड पर स्थित एक कोठी में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। गुप्त सूचना के आधार पर की गई रेड के दौरान पुलिस टीम ने चार महिलाओं और चार पुरुषों के अलावा कोठी के एक मैनेजर को अपनी हिरासत में लिया है।

हालांकि, पुलिस ने महिलाओं से पूछताछ के बाद उन्हें रिहा कर दिया है, जबकि कोठी को किराये पर लेकर होटल की तरह चलाने वाले व्यक्ति समेत कुल छह लोगों पर मामला दर्ज किया है। इसमें चार लोग मौके पर संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़े गए थे, जबकि एक मैनेजर भी शामिल है।

हनुमान मंदिर के पास कोठी में देह व्यापार का धंधा

बताया जा रहा है कि उक्त कोठी को होटल की तरह इस्तेमाल किया जा रहा था। जहां पर युवक व युवतियों को घंटों के हिसाब से कमरे किराये पर दिए जाते थे। थाना नेहियांवाला के एसएचओ इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि बठिंडा-गोनियाना रोड पर हनुमान मंदिर के पास एक बड़ी कोठी में देह व्यापार का कारोबार होता है।

घंटे के हिसाब से मिल रहा था कमरा

गोनियाना मंडी के रहने वाले बलराज सिंह उर्फ राजा ने उक्त कोठी किराये पर ली हुई और उसमें चरणजीत सिंह निवासी गोनियाना मंडी को बतौर मैनेजर रखा हुआ है, जोकि महिलाओं को बाहर से बुलाकर देह व्यापार का कारोबार करते है। युवक व युवतियों को भी घंटों के हिसाब कमरे किराये पर देते हैं। सूचना के अनुसार अब भी कोठी में देह व्यापार का काम चल रहा है।

मैनेजर सहित कई के खिलाफ मामला दर्ज

इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मौके पर रेड की, तो चार जोड़े संदिग्ध अवस्था में मिले, जबकि मौके पर एक मैनेजर चरणजीत सिंह भी मौजूद था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिलाओं से पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। 

जबकि मौके पर पकड़े गए मैनेजर चरणजीत सिंह, बलजिंदर सिंह, बचन सिंह, सोहन सिंह व रेशम सिंह के अलावा किराये पर कोठी लेने वाले बलराज सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बलराज सिंह की गिरफ्तारी होनी बाकी है, जबकि बाकी पांचों हवालात में बंद है। जिन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Cyber Crime: बठिंडा में दो अलग-अलग मामले में करीब 5 लाख की ठगी, मोबाइल फोन हैक कर दिया वारदात को अंजाम