Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PU छात्रसंघ चुनाव: इनसो ने PU में लहराया जीत का परचम, दीपक गोयत बने महासचिव; तोड़ा अपना ही रिकाॅर्ड

इनसो ने चंडीगढ़ छात्रसंघ चुनाव में जीत का परचम लहराते हुए पीयू में शानदार प्रदर्शन किया है। पीयू में महासचिव के पद पर इनसो के दीपक गोयत ने रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की। इनसो की शानदार जीत के बाद इनसो के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला छात्रों के बीच पीयू कैंपस पहुंचे और इनसो को जीत की बधाई दी तथा युवाओं का आभार व्यक्त किया।

By Nidhi VinodiyaEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 06 Sep 2023 09:18 PM (IST)
Hero Image
इनसो ने PU में लहराया जीत का परचम, दीपक गोयत बने महासचिव; तोड़ा अपना ही रिकाॅर्ड

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party) के छात्र संगठन इनसो ने चंडीगढ़ छात्र संघ (Chandigarh Chatrasangh Election) चुनाव में जीत का परचम लहराते हुए पंजाब यूनिवर्सिटी में शानदार प्रदर्शन किया है। पीयू में महासचिव के पद पर इनसो के दीपक गोयत ने रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की। इनसो की शानदार जीत के बाद इनसो के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला छात्रों के बीच पीयू कैंपस पहुंचे और इनसो को जीत की बधाई दी तथा युवाओं का आभार व्यक्त किया।

दिग्विजय चौटाला ने दीपक गोयत को दी बधाई

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो ने पीयू में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि इनसो के दीपक गोयत करीब 1800 मतों के अंतर से महासचिव बने है। दिग्विजय ने कहा कि इनसो ने इतनी बड़ी जीत दर्ज करके अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा है। उन्होंने कहा कि पिछली बार के चुनाव में इनसो के प्रवेश बिश्नोई करीब 1150 के रिकॉर्ड मतों के अंतर से जीत हासिल करते हुए पीयू में महासचिव चुने गए थे।

खालसा काॅलेज में पूरा पैनल विजयी हुआ

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनसो छात्र हित में सदैव आगे रहती है और इसी के परिणामस्वरूप युवाओं ने बढ़-चढ़कर अपना स्नेह इनसो को दिया है, जिसके लिए वे युवाओं का आभार व्यक्त करते है। इसके अलावा सेक्टर 26 खालसा कॉलेज में इनसो गठबंधन का पूरा पैनल विजयी हुआ।

दिग्विजय चौटाला ने घोषणा करते हुए कहा कि अगले साल के चुनावों में इनसो प्रधान पद का चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के हित से जुड़े तमाम मुद्दों का समाधान करवाया जाएगा। दिग्विजय ने कहा कि पीयू के साउथ कैंपस में युवाओं के पढ़ने के लिए स्टडी सेंटर शुरू करवाया जाएगा।