Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab AGTF को मिली बड़ी सफलता, गैंगस्टर सोनू खत्री के तीन गुर्गे किए गिरफ्तार; लंबे समय से फरार थे शूटर्स

पंजाब पुलिस की Anti Gangster Task Force ने केंद्रीय एजेंसियों के साथ संयुक्त अभियान चलाकर भारत-नेपाल सीमा और गुरुग्राम से फरार तीन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि पकड़े गए तीनों आरोपितों में से एक व्यक्ति को भारत-नेपाल सीमा से पकड़ा गया है और दो को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है।

By AgencyEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Fri, 08 Sep 2023 06:47 PM (IST)
Hero Image
गैंगस्टर सोनू खत्री के तीन गुर्गे किए गिरफ्तार, फोटो सोशल मीडिया

चंडीगढ़, पीटीआई। पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (Anti Gangster Task Force) ने केंद्रीय एजेंसियों (Central Agencies) के साथ संयुक्त अभियान चलाकर भारत-नेपाल सीमा (Indo-Nepal Border) और गुरुग्राम से फरार तीन शूटरों को गिरफ्तार (Sonu Khatri's Sharp Shooters Arrested) कर लिया है।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव (DGP Gaurav Yadav) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए कहा कि पकड़े गए तीनों आरोपितों में से एक व्यक्ति को भारत-नेपाल सीमा से पकड़ा गया है और दो को हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram, Haryana) से गिरफ्तार किया गया है।

— DGP Punjab Police (@DGPPunjabPolice) September 8, 2023

3 फरार शूटरों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार किया

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने एक्स पर पोस्ट किया कि "एक अखिल भारतीय ऑपरेशन में AGTF और पंजाब पुलिस ने केंद्रीय एजेंसियों के साथ अभियान चलाकर आतंकवादी हरविंदर रिंदा के करीबी सहयोगी गैंगस्टर सोनू खत्री के अंडर काम कर रहे 3 फरार शूटरों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार किया है।"

Also Read- आय से अधिक संपत्ति मामले में कांग्रेस MLA किक्की ढिल्लों आज अदालत में हुए पेश, 22 सितंबर को होगी अगली सुनवाई

तीन विदेशी पिस्तौलें भी जब्त की

उन्होंने कहा कि "प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार हुए आरोपित सोनू खत्री के कहने पर पंजाब में बड़ी सनसनीखेज वारदातों को अंजाम देते थे। ये लोग अपराध करने के बाद देश के विभिन्न हिस्सों और अपने नेपाल में स्थित ठिकानों में शरण लेते थे।" उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके पास से तीन विदेशी पिस्तौलें भी जब्त की हैं।