Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab: सिर्फ ड्रामा करने पटियाला जेल गए थे बिक्रम मजीठिया, उनका मकसद बंदी सिंहों से मिलना नहीं था - मलविंदर सिंह कंग

AAP ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के पटियाला जेल पहुंचने पर कहा कि अकाली दल बादल के नेता वहां ड्रामा करने गए थे। उनका मकसद बंदी सिंहों से मिलना नहीं सिर्फ विवाद करना था। आप प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि 2 दिसंबर को ही जेल प्रशासन ने बोल दिया था कि मुलाकात नहीं हो सकती क्योंकि उनसे मिलने के कुछ सख्त नियम कानून हैं।

By Inderpreet Singh Edited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Mon, 04 Dec 2023 07:08 PM (IST)
Hero Image
सिर्फ ड्रामा करने पटियाला जेल गए थे बिक्रम मजीठिया, मलविंदर सिंह कंग

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (AAP) ने अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के पटियाला जेल पहुंचने पर कहा कि अकाली दल बादल के नेता वहां सिर्फ ड्रामा करने गए थे। उनका मकसद बंदी सिंहों से मिलना नहीं, सिर्फ विवाद करना था। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि 2 दिसंबर को ही जेल प्रशासन ने बोल दिया था कि मुलाकात नहीं हो सकती क्योंकि उनसे मिलने के कुछ सख्त नियम कानून हैं, फिर भी वे लोग वहां ड्रामेबाजी करने गए हैं।

पंजाब में शिअद का बुरा हाल

कंग ने कहा कि असल बात ये है कि इनकी पार्टी का इतना बुरा हाल है, इन्होंने पिछले उपचुनाव में भी बलवंत सिंह राजोआना की बहन को मोहरा बनाकर अपनी राजनीति चमकाने की सोची थी, लेकिन जनता इनकी नीयत को समझ गई। उन्होंने कहा कि ये लोग हमेशा लोगों की भावनाओं के साथ खेल कर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश करते हैं इसलिए आज वे राजोआना से मिलने का ड्रामा जेल के बाहर कर रहे थे। ये लोग सिर्फ उनका नाम लेकर अपनी घटिया राजनीति का प्रदर्शन कर रहे हैं।

सत्ता से बाहर जाने के बाद ड्रामा रती है शिअद

कंग ने बिक्रम मजीठिया से सवाल करते हुए कहा कि वह बताएं कि 2007 से 2017 तक पंजाब सरकार में मंत्री रहे थे, कितनी बार बंदी सिखों के साथ मुलाकात की थी? उन्होंने कहा कि सरकार में रहते हुए वे एक बार भी बंदी सिखों से मिलने नहीं गए अब उन्हें अचानक उनकी याद आ गई। उन्होंने कहा कि जब वे सत्ता में होते हैं तब इनको बंदी सिंहों, सिखों और पंजाब की याद नहीं आती और जब सत्ता से बाहर हो जाते हैं तब इस तरह के ड्रामे करके अपनी राजनीति करने की कोशिश करते हैं।