Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सुनील जाखड़ के इस्तीफे की खबर झूठी', बीजेपी नेता बोले- विरोधी फैला रहे अफवाह

पंजाब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) के इस्तीफे की खबर को भारतीय जनता पार्टी ने झूठी और निराधार बताया है। बीजेपी नेता अनिल सरीन ने कहा कि सुनील जाखड़ ने कोई इस्तीफा नहीं दिया है। उनकी इस्तीफे की झूठी खबर फैलाई गई है। जो पूरी तरह निराधार है। अनिल सरीन ने वीडियो जारी कर कहा कि यह विपक्षी पार्टी का काम है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 11:21 AM (IST)
Hero Image
Punjab News: सुनील जाखड़ के इस्तीफे की खबर झूठी और निराधार- बीजेपी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। पंजाब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ के इस्तीफे की खबर को भारतीय जनता पार्टी ने झूठी और निराधार बताया है। बीजेपी नेता अनिल सरीन ने कहा कि सुनील जाखड़ ने कोई इस्तीफा नहीं दिया है। उनकी इस्तीफे की झूठी खबर फैलाई गई है। जो पूरी तरह निराधार है।

अनिल सरीन ने वीडियो जारी कर कहा कि यह विपक्षी पार्टी का काम है। बीजेपी की सफलता से विरोधी हताश और निराश है। जिसके चलते ऐसे हथकंडे अपना रहे हैं। सुनील जाखड़ पंजाब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अभी भी हैं। वे कहीं नहीं जा रहे हैं।

पंचायत चुनाव को लेकर हुई बैठक में नहीं हुए शामिल

वहीं, आज सुबह खबर आई थी कि सुनील जाखड़ ने पंजाब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। बीते काफी दिनों से वे पार्टी से दूरी बनाए हुए थे। वे पार्टी से नाराज चल रहे थे। यही कारण है कि वे गुरुवार को पंचायत चुनावों की तैयारियों को लेकर रखी बैठक में भी शामिल नहीं हुए।

पार्टी के फैसले से नाराज

सूत्रों के मुताबिक, रवनीत सिंह बिट्टू को केंद्र में मंत्री बनाए जाने से भी वे पार्टी से नाखुश थे। उन्हें लग रहा था कि वे काफी सीनियर हैं, इसके बाबजूद उनकी अपेक्षा कर बिट्टू को मंत्री बना दिया गया।

नाराजगी के क्या हैं कारण

बताया गया कि सुनील जाखड़ ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर इस्तीफा देने की पेशकश की है। उनकी नाराजगी के दो कारण सामने आए थे। एक तो पंजाब भाजपा में बाहरी बनाम पुराने का मुद्दा चरम पर है और दूसरा पार्टी ने राज्यसभा में भेजने को लेकर भी उन्हें तवज्जो नहीं दी।

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, सुनील जाखड़ ने पंजाब प्रदेश अध्यक्ष के पद से दिया इस्तीफा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें