Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'रवनीत बिट्टू एहसान फरामोश आदमी', राहुल गांधी को आतंकी कहने पर भड़के पंजाब कांग्रेस प्रमुख राजा वडिंग

पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा राहुल गांधी को आतंकी बताए जाने वाले बयान पर नाराजगी जताई। उन्होंने बिट्टू पर हमला बोलते हुए कहा कि बिट्टू को राहुल गांधी ने तीन बार लोकसभा चुनाव जिताया है। बिट्टू को ऐसा बयान देने से पहले शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिट्टू एहसान फरामोश आदमी हैं।

By Agency Edited By: Rajiv Mishra Updated: Mon, 16 Sep 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने रवनीत बिट्टू के बयान की निंदा की (फाइल फोटो)

एएनआई, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस प्रमुख और लोकसभा सांसद अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने राहुल गांधी को लेकर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू की टिप्पणी पर निशाना साधा। वडिंग ने बिट्टू पर निशाना साधते हुए कहा कि बिट्टू एहसान फरामोश आदमी हैं। वो अपने आकाओं को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।

बिट्टू को शर्म आनी चाहिए- राजा वडिंग

पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि वह अपने आकाओं को खुश करने के लिए कुछ भी कह रहे हैं। जनता यह जानती है कि राहुल गांधी के पिता शहीद हुए थे और उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए गए थे, आप उन्हें आतंकवादी कहते हैं।

अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने बिट्टू को तीन बार लोकसभा चुनाव जीतने में मदद की। राहुल गांधी की आलोचना करने से पहले बिट्टू को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आपके बयान से आतंकवादी नहीं हो जाएंगे। देश की जनता आपकी मानसिकता, आपके ज्ञान और एक कृतघ्नता के बारे में जानती है।

रवनीत बिट्टू ने दिया था ये बयान

केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारतीय नहीं हैं। उन्होंने अपना अधिकांश समय बाहर बिताया है। उन्हें अपने देश से उतना प्यार नहीं है। उन्होंने कहा था कि जो लोग मोस्ट वांटेड हैं, अलगाववादी हैं और बम, बंदूक और गोले बनाने में माहिर हैं, उन्होंने राहुल गांधी की बातों की सराहना की है।

उन्होंने कहा था कि देश के दुश्मन जो विमान, ट्रेन और सड़कें उड़ाने की कोशिश करते हैं, वे राहुल गांधी के समर्थन में हैं। रवनीत बिट्टू ने कहा था कि राहुल गांधी देश के नंबर एक आतंकवादी हैं। अगर नंबर एक आतंकवादी को पकड़ने के लिए कोई पुरस्कार होना चाहिए, तो वह राहुल गांधी को मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi: 'राहुल गांधी देश के सबसे बड़े आतंकवादी', केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का विवादित बयान

बाजवा ने भी बिट्टू के बयान की निंदा की

पंजाब में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने बिट्टू के बयान टिप्पणी की निंदा की। बाजवा ने कहा कि यह बेहद चिंताजनक है कि करदाताओं के पैसे से वेतन पाने वाला एक मंत्री संवैधानिक मूल्यों को समझने में विफल रहता है, जिसकी रक्षा करने की उसने शपथ ली है।

यह भी पढ़ें- सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की पेशकश को AAP ने बताया साहसिक, विपक्ष ने कहा- मजबूरी है

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर