Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Crime: CM भगवंत मान के मामा के घर में चोरी, 17 तोले सोने और नकदी लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

Punjab Crime पंजाब में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के मामा के घर को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने सीएम मान के ननिहाल से 17 तोले सोने और नकदी लेकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। सीएम के मामा गुरजंट सिंह ने घटना के बारे में जानकारी दी है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 11 Aug 2024 03:11 PM (IST)
Hero Image
Punjab Crime: सीएम भगवंत मान के मामा के घर में चोरी।

संवाद सूत्र, संगरूर। शनिवार मध्यरात्रि उपरांत सुनाम के खड़ियाल रोड पर गांव शहीद ऊधम सिंह नगर में गांव के पूर्व सरपंच व मुख्यमंत्री भगवंत मान के मामा के घर से चोर 17-18 तोला सोने के गहने व करीब सवा लाख रुपये की नकदी चोरी करके फरार हो गए।

चोरों ने करीब दो घंटे घर के भीतर रहकर हर अलमारी व संदूक को खंगाला, लेकिन गहरी नींद में सो रहे परिवार को भनक तक नहीं लगी। चोरों के घर से निकल जाने के बाद परिवार को पता चला तो तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई।

जानकारी देते हुए शहीद ऊधम नगर निवासी पूर्व सरपंच व सीएम के मामा गुरजंट सिंह ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ रात को घर के अंदर सो रहे थे।

12 बजे रात में घुसे चोर

तीन व्यक्ति खिड़की की ग्रिल का सरिया तोड़कर घर में अंदर दाखिल हुए जो घर की अलमारियों व संदूक का ताला तोड़ कर उसमें रखा 17-18 तोला सोने के गहने व कुछ चांदी के जेवर, अलग-अलग जगह रखे करीब सवा लाख रुपये चोरी कर के ले गए।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के मुताबिक चोर रात 12 बजकर तीन मिनट पर घर में घुसे व दो बजे के बाद बाहर निकले।

यह भी पढ़ें- ओलंपिक में पदक जीत पंजाब लौटे हॉकी प्‍लेयर्स, अमृतसर एयरपोर्ट पर भव्‍य स्‍वागत; गोल्‍डन टेंपल में टेका माथा

जांच में जुटी पुलिस

करीब दो घंटे तक चोरों ने घर के भीतर रहकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि रात करीब साढ़े तीन बजे उनकी आंख खुली तो वह कमरे से बाहर निकले, तो उन्होंने घर में कपड़े बिखरे हुए देखे।

इसके बाद आसपास के पड़ोसियों को बुलाया। पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई व पड़ताल शुरू कर दी गई है।

क्या बोले सीएम मान के मामा

गुरजंट सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी बुआ हरपाल कौर के बेटे हैं। मुख्यमंत्री स्वयं सुनाम की कई सार्वजनिक रैलियों में इस परिवार का जिक्र करते रहे हैं।

एसएचओ पुलिस सिटी सुनाम प्रतीक जिंदल ने कहा कि जब पुलिस को इस चोरी की घटना के बारे में पता चला तो पुलिस टीम द्वारा तुरंत ही तफ्तीश शुरू कर दी गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। चोरों को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा की किसी शरारती तत्व को नही बख्शा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Punjab News: हरिके वेटलैंड सैंक्चुअरी में अवैध निर्माण पर सरकार ने नहीं दिया जवाब, अब हाई कोर्ट ने लगाया जुर्माना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर