Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मानसिक संतुलन खो चुकी हैं कंगना', हरपाल चीमा बोले- मंडी सांसद का इलाज करवाएं लोकसभा स्पीकर

अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों एक विवादास्पद बयान की वजह से मुश्किलों में नजर आ रही हैं। हाल ही में मंडी सांसद ने किसानों को लेकर एक बयान दिया था जिसको लेकर अब पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने हमला बोला है। वहीं दूसरी तरफ कंगना के बयान से भाजपा ने किनारा कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Thu, 29 Aug 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
हरपाल चीमा ने कंगना रनौत को घेरा।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने विवादास्पद बयान दिया था। कंगना के बयान को लेकर भाजपा ने किनारा कर लिया, जिसके बाद से अब विपक्ष हमलावर है। मंडी सांसद के बयान को लेकर अब पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने हमला बोला है।

सस्ती शोहरत के लिए कुछ भी बोलती हैं कंगना: हरपाल चीमा

पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत अपना मानसिक संतुलन खो बैठी हैं, इसीलिए आए दिन सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए वह किसी न किसी वर्ग के खिलाफ कुछ भी बोल देती हैं। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत को कुछ भी बोलने से पहले सोचना समझना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 'बर्दाश्त नहीं करेंगे, निजी बयान भी पब्लिक होता है', कंगना रनौत को लेकर भगवंत मान ने भाजपा को दी नसीहत

कंगना का मानसिक इलाज करवाना चाहिए: हरपाल चीमा

उन्होंने आगे कहा कि कंगना रनौत के बयानों को लेकर लोकसभा के स्पीकर को भी नोटिस लेना चाहिए और मंडी सांसद का मानसिक इलाज करवाना चाहिए।

वहीं, कंगना की फिल्म इमरजेंसी को पंजाब में ना चलने देने संबंधी किए गए सवाल का जवाब देते हुए हरपाल चीमा ने कहा कि इस संबंधी कैबिनेट की बैठक में कोई भी फैसला नहीं लिया गया है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बयान को लेकर धरना-प्रदर्शन; जाम से जूझता रहा UP का यह शहर, AC में बैठे रहे अफसर