Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: 'थप्पड़ से भी नहीं लिया सबक...', कंगना के खालिस्तान से जुड़े बयान पर तिलमिलाए पंजाब के ये नेता

मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ दुर्व्‍यवहार मामले में कई राजनेताओं के रिएक्‍शन आ रहे हैं। इसके साथ ही कंगना के पंजाब के खिलाफ बयान देने पर भी पंजाब के नेताओं ने उन्‍हें आड़े हाथों लिया है। बठिंंडा से नवनिर्वाचित सांसद हरसिमरत कौर बादल और कांग्रेस नेता सुखपाल सिंह खेहरा ने कंगना रनौत के बयानों को लेकर उन्‍हें गलत ठहराया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 07 Jun 2024 03:44 PM (IST)
Hero Image
कंगना के खालिस्तान से जुड़े बयान पर तिलमिलाए पंजाब के ये नेता (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। हिमाचल प्रदेश की मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर हुए दुर्व्यवहार मामले पर राजनेताओं के रिएक्‍शन आ रहे हैं। कंगना रनौत के मुताबिक उनको चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिलाकर्मी कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारा गया है। इसके बाद से पंजाब के लोग CISF महिलाकर्मी के पक्ष में उतर रहे हैं।

कंगना पर बरसीं हरसिमरत कौर

अकाली दल नेता और बठिंडा से नवनिर्वाचित सांसद हरसिमरत कौर बादल ने कंगना को पंजाब के खिलाफ बयान देने पर आड़े हाथों लिया है। उन्‍होंने कहा कि मैं केंद्र सरकार से आग्रह करती हूं कि किसानों की शिकायतों को दूर करने के लिए उनसे किए गए वादों को पूरा करने की दिशा में ठोस कदम उठाए।

इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना चाहिए। पंजाबियों को आतंकवादी या आतंकवादी होने का आरोप लगाने की किसी को अनुमति नहीं देनी चाहिए। शायद उन्हें नहीं पता कि पंजाबी देशभक्त हैं, देश की सीमाओं की चौकीदारी करते हैं और देश के लिए अनाज के खजाने भरते हैं।

CISF जवान के पक्ष में आए सुखपाल सिंह खेहरा

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता सुखपाल सिंह खेहरा भी CISF की जवान कुलविंदर कौर के पक्ष में उतरे हैं। उन्‍होंने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि कंगना किसानों और पंजाब के खिलाफ नफरत फैला रही हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि CISF की जवान कुलविंदर कौर ने कंगना की किसानों के प्रति नफरत के कारण थप्पड़ मारा है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत थप्पड़ कांड: '...हम जबरदस्त विरोध करेंगे', कुलविंदर कौर को किसान नेता पंढेर का मिला फुल सपोर्ट; दी ये चेतावनी

खेहरा ने आगे कहा कि CISF जवान को कंगना का बयान बुरा लगा इसलिए उन्‍होंने यह कदम उठाया। कंगना ने एक बयान में किसानों को दिहाड़ी मजदूरी देने के लिए ताना मारा था। जिस दौरान CISF जवान कुलविंद कौर की मां भी उसी प्रदर्शन में शामिल थी।

कंगना ने नहीं लिया अभी तक सबक: खेहरा

कंगना रनौत पर हमला करते हुए खेहरा ने कहा कि उन्‍होंने अभी तक सबक नहीं लिया है। अब फिर से किसानों के खिलाफ जहर उगल रही हैं। वह एक थप्पड़ को आतंकवाद के रूप में चित्रित कर रही हैं। यह नहीं समझ रही कि यह एक थप्पड़ था न कि गोली चलाई गई थी। कंगना को अब यह समझ लेना चाहिए कि वह एक सांसद है और उन्‍हें अपनी जुबान पर काबू रखना चाहिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर