Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: बाल-बाल बचे आप विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी, तेज रफ्तार कार ने पीछे से मारी टक्कर, गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त

Punjab News यह हादसा बठिंडा-मलोट रोड पर हुआ है। विधायक कंबोज गोल्डी अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ अपनी सरकारी इनोवा गाड़ी से बठिंडा से मलोट में आयोजित एक किसान मेले में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हालांकि हादसे में विधायक व उनके साथी बाल-बाल बच गए हैं लेकिन उनकी इनोवा गाड़ी के अलावा पायलट गाड़ी का काफी नुकसान हुआ है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 08 Sep 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: हादसे में बाल-बाल बचे आप विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। जलालाबाद से आम आदमी पार्टी के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी की गाड़ी रविवार दोपहर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बठिंडा-मलोट रोड पर तेज रफ्तार इनोवा गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में विधायक की गाड़ी के आगे चल रही सरकारी पायलट की गाड़ी से टकरा गई और हादसाग्रस्त हो गई, जबकि विधायक की गाड़ी को टक्कर मारने वाली इनोवा गाड़ी सड़क पर लगे स्ट्रीट लाइट के पोल से जा टकराई।

हादसा बठिंडा-मलोट रोड पर हुआ, जब विधायक कंबोज अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ अपनी सरकारी इनोवा गाड़ी से बठिंडा से मलोट में आयोजित एक किसान मेले में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हालांकि, हादसे में विधायक व उनके साथी बाल-बाल बच गए हैं। 

उनकी इनोवा गाड़ी के अलावा पायलट गाड़ी का काफी नुकसान हुआ है, जबकि हादसे में किसी भी व्यक्ति के घायल ना होने की सूचना है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त

जानकारी अनुसार जलालाबाद से आप विधायक जगदीप सिंह कंबोज रविवार को मलोट में आयोजित एक किसान मेले में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जब वह बठिंडा से मलोट रोड पर पहुंचे, तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रही राज्यस्थान नंबर गाड़ी आरजे-13यूबी-7001 ने विधायक की गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की।

जिसके चलते इनोवा गाड़ी ने विधायक की गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके चलते विधायक गाड़ी के आगे चल रही उनकी सुरक्षाकर्मियों की पायलट गाड़ी से टकरा गई और विधायक व पायलट गाड़ी के अलावा तीसरी इनोवा गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

हालांकि, हादसे में सभी लोग बाल-बाल गए हैं। विधायक गोल्डी ने बताया कि हादसे के पीछे तेज रफ्तार से आ रही इनोवा गाड़ी है। चूकिं उसने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर मोड़ने की कोशिश की, जिसके बाद उसने उनकी गाड़ियों को टक्कर मारते हुए सड़क के डिवाडर पर लगे स्ट्रीट लाइट पोल से जा टकराई है।

उधर, हादसे की जानकारी मिलने के तुरंत बाद सड़क सुरक्षा फोर्स के अलावा बठिंडा पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Crime News: फर्जी लूट की साजिश रच बेटे ने कर दी पिता की हत्या, ऑनलाइन गेम में गंवाए थे 25 लाख