Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मनीष सिसोदिया की जमानत पर AAP नेताओं में खुशी का माहौल, CM मान बोले- सत्य की हुई जीत

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री भगवंत मान को दिल्ली शराब घोटाला मामले में 17 महीने बाद जमानत मिली है। उनकी जमानत के बाद से आम आदमी पार्टी के नेताओं में खुशी का माहौल है। वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मनीष सिसोदिया की जमानत को सत्य की जीत बताया है। सीएम मान ने सिसोदिया को जमानत देने के लिए सुप्रीम कोर्ट का भी धन्यवाद किया है।

By Inderpreet Singh Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Fri, 09 Aug 2024 08:02 PM (IST)
Hero Image
मनीष सिसोदिया को 17 महीने बाद मिला जमानत। (जागरण फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। दिल्ली शराब घोटाला मामले में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को काफी लंबे समय बाद जमानत मिली है। मनीष सिसोदिया के जमानत से आम आदमी पार्टी के नेता काफी ज्यादा खुश हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उनकी जमानत को सत्य की जीत बताई है।

सत्य की जीत है मनीष सिसोदिया की जमानत: भगवंत मान

सीएम मान ने मनीष सिसोदिया को मिली जमानत के संदर्भ में अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर लिखा कि ‘सत्य की जीत है मनीष सिसोदिया जी की जमानत।' वहीं उन्होंने देश की सर्वोच्च अदालत का धन्यवाद भी किया।

दूसरी ओर पंजाब के वित्तमंत्री हरपाल सिंह चीमा ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज उन्हें लगभग 17 महीनों के बाद जमानत मिली है और मनीष सिसोदिया बड़े लंबे समय के बाद एक झूठे, फर्जी मामले से बाहर आए हैं।

यह भी पढ़ें: Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया जेल से कब होंगे रिहा? रिलीज ऑर्डर पर आ गया नया अपडेट

हरपाल सिंह चीमा ने भाजपा को घेरा

उन्होंने भाजपा को घेरते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार विपक्षी पार्टियों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर रही है और जांच को जानबूझकर लंबा करवा रही है। चीमा ने कहा कि मनीष सिसोदिया इस बात के लिए देश में जाने जाते हैं कि उन्होंने बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा और अच्छे स्कूल बनवाएं हैं।

उन्होंने स्कूल ऑफ एमिनेंस का कॉन्सेप्ट लाया और अध्यापको को अच्छी ट्रेनिंग के लिए विदेशों में भेजा, बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का खास प्रबंध किया, जिन बच्चों को मनीष सिसोदिया ने अच्छी शिक्षा दी आज वह बच्चे अच्छे पदों पर हैं।

यह भी पढ़ें: Manish Sisodia: पासपोर्ट जमा करो, हफ्ते में दो दिन हाजिरी लगाओ; मनीष सिसोदिया को जमानत देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने रखीं शर्तें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर