Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'विपक्ष में रहने की आदत डाल लें कांग्रेस', 2029 में भी मोदी जी ही आएंगे, चंडीगढ़ में बोले अमित शाह

Punjab News केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पानी बहुत अनमोल है। इसका महत्व हमसे बेहतर कोई नहीं जान सकता। मैंने गुजरात में जल संकट देखा है। उससे भली भांति परिचित हैं। चंडीगढ़ के लोगों को स्मार्टसिटी परियोजना के तहत अब साफ स्वच्छ पीने योग्य जल 24 घंटे टूटी से मिलेगा। उन्हें घर की टंकी और पानी के टैंक के भरोसे नहीं रहना पड़ेगा।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 04 Aug 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: चंडीगढ़ में अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को स्मार्ट सिटी मिशन के तहत चंडीगढ़ के मनीमाजरा में 24 घंटे जल आपूर्ति परियोजना का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के लोगों को स्मार्टसिटी परियोजना के तहत अब साफ स्वच्छ पीने योग्य जल 24 घंटे टूटी से मिलेगा।

उन्होंने कहा कि लोगों को घर की टंकी और पानी के टैंक के भरोसे नहीं रहना पड़ेगा। साथ ही यह पानी फिल्टर होकर आएगी। जिस वजह से डायरिया जैसी बीमारियां नहीं होंगी। 75 करोड़ रुपये से यह प्रोजेक्ट मनी माजरा में पूरा हुआ है इससे पानी की लीकेज और चोरी भी रुकेगी।

मर्यादा से काम करना सीख लेना चाहिए

इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को विपक्ष में रहने की आदत डाल लेनी चाहिए। 2029 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे। उन्हें विपक्ष में रहकर मर्यादा से काम करना सीख लेना चाहिए।

पानी के टैंक के भरोसे नहीं रहना पड़ेगा

अमित शाह ने कहा कि पानी बहुत अनमोल है इसका महत्व चंडीगढ़ के नए प्रशासक गुलाबचंद कटारिया और मुझ से बेहतर कोई नहीं जान सकता। गुलाब चंद कटारिया ने राजस्थान और मैं गुजरात में जल संकट देखा है. उससे भली भांति परिचित हैं।

चंडीगढ़ के लोगों को स्मार्टसिटी परियोजना के तहत अब साफ स्वच्छ पीने योग्य जल 24 घंटे टूटी से मिलेगा। उन्हें घर की टंकी और पानी के टैंक के भरोसे नहीं रहना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें- Bathinda News: तेज रफ्तार गाड़ी पेड़ से टकराई, सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर