Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'टिकट मिला तो सुखबीर बादल के खिलाफ भी लड़ूंगा चुनाव', डिंपी ढिल्लों के बयान से सियासी हलचल तेज

Punjab News शिरोमणि अकाली दल छोड़ने के बाद डिंपी ढिल्लों ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर गिद्दड़बाहा सीट से टिकट मिलता है तो सुखबीर बादल के खिलाफ भी चुनाव लड़ूंगा। साथ ङी उन्होंने सुखबीर बादल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल मनप्रीत बादल को शिअद में शामिल करवाएंगे इसलिए किनारे होने का विचार बना लिया।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Wed, 28 Aug 2024 08:48 AM (IST)
Hero Image
Punjab News: टिकट मिला तो सुखबीर बादल के खिलाफ भी लड़ूंगा चुनाव, बोले- डिंपी ढिल्लों

जागरण संवाददाता, गिद्दड़बाहा (मुक्तसर)। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) छोड़ने के बाद हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि अगर मुझे दूसरी पार्टी से टिकट मिलता है तो मैं गिद्दड़बाहा में शिअद प्रधान सुखबीर बादल के खिलाफ चुनाव लड़ने को भी तैयार हूं।

पहले सुखबीर गिद्दड़बाहा से चुनाव लड़ने का विचार बना रहे थे, लेकिन मनप्रीत की एंट्री से उन्होंने मन बदल लिया है। उन्होंने कहा कि मैंने टिकट के लिए पार्टी नहीं छोड़ी है। मैं मनप्रीत बादल के साथ बिल्कुल भी काम नहीं कर सकता, क्योंकि मनप्रीत छोटी-छोटी बातों पर दिल में दुश्मनी पाल लेते हैं।

मौका आने पर अपने ही साथी को नुकसान पहुंचाते हैं, लेकिन सुखबीर बादल अपने चचेरे भाई मनप्रीत का साथ छोड़ने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने पार्टी छोड़ दी, क्योंकि उन्हें साफ दिखाई दे रहा था कि दोनों भाई अब एक हो चुके हैं। सुखबीर मनप्रीत को शिअद में शामिल करवाएंगे, इसलिए उन्होंने दोनों के बीच से किनारे होने का विचार बना लिया।

सुखबीर और मनप्रीत एक हैं- राजा वड़िंग

गिद्दड़बाहा में मचे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भी कटाक्ष किया है। राजा वड़िंग ने कहा कि मैं तो वर्षों से कह रहा हूं कि सुखबीर और मनप्रीत एक हैं। यह बस लोगों को गुमराह कर रहे हैं। भाजपा में होने के बावजूद मनप्रीत ने शिअद प्रत्याशी रहे डिंपी ढिल्लों का गिद्दड़बाहा से समर्थन किया था।

यह भी पढ़ें- Punjab News: क्या SAD के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे मनप्रीत बादल? डिंपी ढिल्लों के आरोपों का दिया जवाब