Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: बुड़ैल जेल में लारेंस बिश्नोई के गुर्गों से भिड़े हत्यारोपित, झगड़े में आठ कैदी घायल

Punjab News पंजाब के बुड़ैल जेल में कैदियों में झड़प हो गई। सात से आठ कैदी घायल हो गए हैं। लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों के साथ हत्या के आरोपी भिड़ गए। दोनों गुटों के बीच में किसी बात को लेकर हल्का झगड़ा हुआ था। तभी से दोनों गुटों के बीच में रंजिश चल रही थी। इन्होंने एक दूसरे के साथ मारपीट की है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 16 Aug 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे से भिड़े हत्यारोपित।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। बुड़ैल जेल में बंद लारेंस बिश्नोई के गुर्गों के साथ हत्या के आरोप में बंद युवकों की भिड़ंत हो गई। जेल में हुए घमासान में सात से आठ कैदी व बंदी घायल हो गए हैं। सुरक्षाकर्मियों ने झगड़े को शांत कराया और घायलों को उपचार के लिए जीएमएसएच-16 भेजा गया। सेक्टर-49 थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

वहीं, इस मामले में उनसे पूछताछ के लिए अदालत में अर्जी लगाएगी। अदालत से मंजूरी मिलने के बाद उनको पूछताछ के लिए सेक्टर-49 थाना पुलिस हिरासत में लेगी। बता दें कि जनवरी में गोल्डी बराड़ ने सेक्टर-5 के कारोबारी कुलदीप मक्कड़ से तीन करोड़ की रंगदारी मांगी थी।

रुपये नहीं देने पर लारेंस बिश्नोई के गुर्गों ने कारोबारी के घर पर फायरिंग की थी। लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की दोस्ती होने के कारण वे एक-दूसरे के काम करवाते रहते हैं।

आरोपियों से पूछताछ जारी

वहीं, झगड़े में शामिल दूसरे ग्रुप के युवकों पर भी चंडीगढ़ में हत्या का आरोप है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले भी इन दोनों गुटों के बीच में किसी बात को लेकर हल्का झगड़ा हुआ था। तभी से दोनों गुटों के बीच में रंजिश चल रही थी। उस पुरानी रंजिश को लेकर ही अब इन्होंने एक दूसरे के साथ मारपीट की है।

झगड़े की असली वजह पुलिस पूछताछ के बाद ही सामने आएगी। चंडीगढ़ के सेक्टर-49 पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। वहां पर आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kolkata Doctor Rape-Murder: पंजाब में सभी सरकारी अस्पतालों पर लगा ताला, केवल इमरजेंसी सेवाएं चालू, दर-दर भटक रहे मरीज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर