Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: मॉल में स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आठ युवतियां समेत 14 गिरफ्तार

Punjab News पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उन्होंने छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस दौरान आठ युवतियां और 6 लड़कों को गिरफ्तार किया है। मौके से दो लोग फरार हो गए। स्काई मॉल में यह काल खेल चल रहा था। स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने योजना के साथ छापेमारी की।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Thu, 04 Jul 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, आठ युवतियां गिरफ्तार।

संवाद सूत्र, जागरण, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)। मुक्तसर व मलोट पुलिस ने संयुक्त रूप से मलोट के स्काई मॉल में रेड करके स्पा सेंटर की आड़ में दो सेंटरों पर चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का राजफाश किया। पुलिस ने आठ युवतियों व छह लड़कों सहित 14 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है।

वहीं, दो आरोपित फरार हैं। थाना सिटी मलोट में सेक्स रैकेट के धंधे में संलिप्त 16 आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। वहीं, आरोपितों को अदालत में पेश किया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई बुधवार देर शाम को इंस्पेक्टर कुलदीप कौर व थाना सिटी प्रभारी करमजीत कौर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने की है।

मॉल में चल रहे दो स्पा सेंटरों पर रेड

थाना सिटी मलोट की प्रभारी सब इंस्पेक्टर कर्मजीत कौर ने बताया कि इस पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि मलोट के स्काई मॉल में कुछ लोगों द्वारा स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। उन्होंने पूरी योजनाबद्ध तरीके से पुलिस टीम के साथ बुधवार देर शाम मॉल में चल रहे दो स्पा सेंटरों में रेड की गई।

16 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस टीम ने वहां मौके से आठ युवतियों व छह लड़कों को काबू किया गया। स्पा सेंटर संचालकों से दस्तावेज दिखाने को कहा गया जोकि नहीं दिखा पाए। वहीं, दो आरोपित फरार हैं। मामले में 16 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- मुक्‍तसर में SAD में नहीं बगावत, सुखबीर बादल के पक्ष में उतरे नेता; बोले- चुनाव में हार के लिए पार्टी प्रधान नहीं जिम्‍मेदार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें