Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'हां! मैंने ही चलवाई गोली, जो करना है कर लो', विधायक का ऑडियो वायरल; चार लोगों की हुई थी मौत

Punjab News श्री हरगोबिंदपुर के लाइट वाला चौक में दो गुटों के बीच गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में विधायक अमरपाल का ऑडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में विधायक कह रहे हैं कि हां मैंने ही चलवाई गोली जो करना है कर लो। इसके बाद पंजाब की सियासत तेज हो गई है।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 14 Jul 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
Punjab News: गोलीबारी के बाद विधायक अमरपाल का ऑडियो वायरल, सांकेतिक फोटो।

जागरण संवाददाता, बटाला। बटाला के श्री हरगोबिंदपुर के लाइट वाला चौक में सात जुलाई को दो गुटों में गोलीबारी में चार लोग मारे गए थे। अब इस मामले में इंटरनेट मीडिया पर एक ऑडियो प्रसारित हो रहा है। ऑडियो श्री हरगोबिंदपुर के विधायक अमरपाल सिंह का बताया जा रहा है। इसमें एक व्यक्ति विधायक से फोन पर बात कर रहा है और गोलीबारी की घटना की सारी जिम्मेदारी विधायक पर डाल रहा है।

फोन करने वाला बार-बार कह रहा है कि आपने पुलिस को कोई कार्रवाई नहीं करने दी और यदि वह पुलिस को नहीं रोकते तो यह खूनखराबा नहीं होता और लोगों की जानें नहीं जातीं। प्रसारित ऑडियो पर विवाद इस बात को लेकर छिड़ा है कि व्यक्ति के आरोपों पर विधायक अमरपाल सिंह ऑडियो के अंत में कहते हैं कि हां, घटना उनकी ओर से करवाई गई है।

'नींद में था मैं और बोल दिया'

इस संबंध में विधायक अमरपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि फोन करने वाला व्यक्ति बार-बार उन पर घटना का झूठा आरोप लगा रहा था और पूरे मामले में उन्हें ही जिम्मेदार ठहरा रहा था। इस पर गुस्से में कह दिया-‘हां, मैंने ही सब करवाया है, जो करना है कर लो।’

विधायक ने कहा कि फोन आया तो उस समय में मैं सो रहा था और नींद में उठा देने से मुझे थोड़ी झुंझलाहट हो गई और मैंने ऐसा बोल दिया।

यह भी पढ़ें- Punjab By Election: AAP से BJP में आए शीतल अंगुराल को जालंधर वेस्ट से क्यों मिली हार? चौंकाने वाली वजह आई सामने