Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Police की AGTF को मिली बड़ी सफलता, पाकिस्तान स्थित आतंकी रिंदा के छह सहयोगियों को दबोचा

पंजाब पुलिस AGTF ने मोहाली पुलिस के सहयोग से जॉइंट ऑपरेशन चलाया जिसमें उन्हें आईएसआई समर्थित पाकिस्तान स्थित गैंगस्टर से आतंकवादी बने हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा के छह सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने वीरवार को जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में से एक अप्रैल 2023 में पटियाला में दोहरे हत्याकांड में शामिल था और तब से फरार है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
Punjab Police की AGTF ने पाकिस्तान स्थित आतंकी रिंदा के छह सहयोगियों को गबोचा

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क। पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF ) को आज बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। पंजाब पुलिस ने मोहाली पुलिस (Mohali Police) के सहयोग से जॉइंट ऑपरेशन चलाया, जिसमें उन्हें आईएसआई समर्थित, पाकिस्तान स्थित गैंगस्टर से आतंकवादी बने हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा (Gangster Turned Terrorist Rinda) के छह सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

Double Murder में शामिल है आरोपित

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने वीरवार को जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में से एक अप्रैल 2023 में पटियाला में दोहरे हत्याकांड में शामिल था और तब से फरार है। पंजाब पुलिस ने इनके पास से 5 पिस्तौल और 20 जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। DGP ने बताया कि पंजाब पुलिस की ऑर्गनाइज क्राइम के खिलाफ निरंतर मुहिम चली है और इसमें सीएम भगवंत मान का भी साथ मिला है।