Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, लॉरेंस और गोल्डी बराड़ का गुर्गा गिरफ्तार; ;चार पिस्तौल और 12 कारतूस बरामद

पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के एक गुर्गे को गिरफ्तार किया है। उन्होंने आरोपी सचिन उर्फ बच्ची को धर-दबोचा है। आरोपी के कब्जे से 4 पिस्तौल और 12 कारतूस भी बरामद किए हैं। सचिन को अपने आकाओं से कुछ लक्ष्य मिले थे और वह कहीं हमला करने की फिराक में था।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 02:40 PM (IST)
Hero Image
लॉरेंस और गोल्डी बराड़ का गुर्गा सचिन गिरफ्तार

ऑनलाइन डेस्क, चंडीगढ़। Punjab News: पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उन्होंने आज लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) गिरोह के एक सदस्य को धर-दबोचा है।

पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) ने गिरोह के सदस्य सचिन (Sachin Arrested) उर्फ बच्ची को गिरफ्तार किया है। उसके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। एजीटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर उसकी नापाक प्लानिंग का भंडाफोड़ कर दिया है।

आकाओं से मिले लक्ष्य को पूरा करने की फिराक में था

जानकारी के मुताबिक, सचिन को अपने आकाओं से कुछ लक्ष्य मिले थे और वह हमला करने की फिराक में था। हालांकि, समय रहते पंजाब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर हमले की प्लानिंग पर पानी फेर दिया है।

— DGP Punjab Police (@DGPPunjabPolice) October 18, 2023

4 पिस्तौल और 12 कारतूस बरामद

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 4 पिस्तौल और 12 कारतूस भी बरामद किए हैं। पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने एक्स पर अपने हैंडल से पोस्ट कर इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर आरोप है कि वह गिरोह के सदस्यों को रसद सहायता और ठिकाने उपलब्ध कराने में शामिल था।'

यह भी पढ़ें- नशे के खिलाफ 30 हजार बच्चों ने स्वर्ण मंदिर में CM मान के साथ की अरदास, मुख्यमंत्री बोले- बनाएंगे दोबारा 'रंगला पंजाब'

हमले की फिराक में था आरोपी

डीजीपी यादव ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ अपने आकाओं द्वारा दिए गए लक्ष्यों पर हमला करने की योजना बना रहे थे। हालांकि, हमले के बारे में और जानकारी नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: मुंबई से गिरफ्तार किया गया जालंधर का कुख्यात गैंगस्टर, आप नेता के फ्लैट में चलाई थी गोलियां