Move to Jagran APP

Punjab Politics: 'परिवारवाद को पीछे छोड़ चुकी जनता...', BJP ने राहुल और सोनिया गांधी को लिया आड़े हाथ

भाजपा ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। उन्‍होंने कहा कि परिवारवाद को जनता पीछे छोड़ चुकी है। चुग ने कहा कि दरअसल जम्मू कश्मीर की जनता तीनों परिवारों को सिरे से नकार चुकी है। जम्मू कश्मीर के लोगों को इस बार इन तीनों परिवारों से हमेशा के लिए मुक्ति मिलने वाली है। जम्मू कश्मीर की जनता इस बार प्रधानमंत्री मोदी के जम्मू कश्मीर के विकास पर मोहर लगाएगी।

By Rohit Kumar Edited By: Himani Sharma Updated: Sat, 09 Mar 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
BJP ने राहुल और सोनिया गांधी को लिया आड़े हाथ (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने गुपकार गठ बंधन दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर को बर्बाद करने पर उतारू तथा जिन्होंने जम्मू कश्मीर को दहकते शोलों पर फेंक दिया, वो चिरविरोधी गपकार गठबंधन एक नापाक गठबंधन था। उसका समापत होना तय था।

तीन परिवारों ने अब्दुल्ला परिवार, मुफ्ती परिवार तथा गांधी नेहरू परिवार ने यह भ्रष्टाचारी गठबंधन बनाया था। आज इनका गठबंधन टूटने के पीछे का कारण इनको अपनी हार स्पष्ट दिखाई दे रही है। हताशा निराशा उन्हें बाहर ला रही है।

जम्मू कश्मीर की जनता तीनों परिवारों को सिरे से नकार चुकी: चुग

चुग ने कहा कि दरअसल जम्मू कश्मीर की जनता तीनों परिवारों को सिरे से नकार चुकी है। जम्मू कश्मीर के लोगों को इस बार इन तीनों परिवारों से हमेशा के लिए मुक्ति मिलने वाली है। जम्मू कश्मीर की जनता इस बार प्रधानमंत्री मोदी के जम्मू कश्मीर के विकास पर मोहर लगाएगी।

यह भी पढ़ें: Punjab Politics News: 'कांग्रेस पहले पार्टी संभाले, देश संभालना दूर की बात...'; जाखड़ का विपक्ष पर तीखा हमला

केरल में हारेंगे राहुल गांधी: चुग

तरुण चुग ने कांग्रेस के राहुल गांधी को अमेठी छोड़ कर वायनाड से चुनाव लड़वाने संबंधी जारी पहली लिस्ट पर तंज कसते हुए कहा कि अमेठी छोड़ कर भागे गुमशुदा राहुल गांधी को इस बार केरल के वायनाड की जनता उन्हें बुरी तरह हराने के लिए पूरी तरह तैयार है। कांग्रेस का सूपड़ा पूरी तरह साफ हो चुका है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का रायबरेली सीट से हटना और राजस्थान से राज्यसभा सदस्य बनना उनके नैतिक हार को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: तरनतारन और संगरूर में बनेगी दो स्पेशल पॉक्‍सो कोर्ट, नई एक्‍साइज पॉलिसी लागू होने से होगी इतनी आय

चुग ने कहा कि देश की जनता ने कॉन्ग्रेस को और परिवारवादी नेताओं को पूरी तरह नकार दिया है। कांग्रेस सहित तुष्टीकरण करने वाले कुंठित मानसिकता वाले भ्रष्टाचारी नेता इस बार सत्ता से बाहर होने वाले हैं। देश में जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार बनाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।