Move to Jagran APP

'एक थी कांग्रेस' पर पंजाब में सियासी घमासान, अब नवजोत सिद्धू ने AAP को सुनाई खरी-खरी; बोले- उधार की है लोकसभा सीट

Punjab Politics पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि एक थी कांग्रेस लेकिन वह अपनी पार्टी की ओर नहीं देख रहे जिन्होंने पिछले चुनाव में आधा फीसदी मत भी हासिल नहीं किया। उन्होंने पंजाबी में कहा कि थोथा चणा बाजे घणा मुख्यमंत्री को इतना अहंकार नहीं करना चाहिए।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Thu, 04 Jan 2024 02:29 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jan 2024 02:29 PM (IST)
सिद्धू बोले कि पांच राज्यों में हुए चुनाव पर आम आदमी पार्टी को आधा परसेंट भी बहुमत नहीं मिला।

ऑनलाइन डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का कांग्रेस पर विवादित बयान देना भारी पड़ रहा है। इस बयान के बाद से सियासी माहौल थोड़ा गर्म हो गया है। पहले कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग तो अब दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने खरी-खरी सुनाई है।

दरअसल, पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि 'एक थी कांग्रेस', लेकिन वह अपनी पार्टी की ओर नहीं देख रहे जिन्होंने पिछले चुनाव में आधा फीसदी मत भी हासिल नहीं किया।

उन्होंने पंजाबी में कहा कि 'थोथा चणा बाजे घणा', मुख्यमंत्री को इतना अहंकार नहीं करना चाहिए। घमंड करने वाले इस धरती पर नहीं रहे हैं। मुख्यमंत्री को घेरते हुए सिद्धू बोले कि पांच राज्यों में हुए चुनाव पर आम आदमी पार्टी को आधा परसेंट भी बहुमत नहीं मिला।

ऐसा क्या बोल गए मुख्यमंत्री मान

दरअसल, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नव वर्ष के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली से पंजाब के बीच कोई मां अपने बच्चों को जब कहानी सुनाएगी तो 'एक थी कांग्रेस' करके संबोधित करेगी। मान ने इशारों-इशारों में कहा था कि कांग्रेस पार्टी का अब कोई अस्तित्व नहीं है। इसके बाद से ही कांग्रेस में जैसे सियासी तूफान आ गया है। तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। वहीं सिद्धू का ये वीडियो एक्स और इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उधार ली है सीट: सिद्धू

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस को पांच करोड़ वोट पड़े। भाजपा को दस लाख वोट पड़े हैं, और पंजाब में तुम्हें (मान को इशारा करते हुए) आधा परसेंट वोट भी नहीं मिला। आप (मान को इशारा करते हुए) मुझे ये बता दें कि नेशनल पार्टी के मुख्यमंत्री हैं। उस नेशनल पार्टी के जिसकी लोकसभा सीट केवल एक है, वो भी कांग्रेस से उधारी पर मांगी गई है।

यह भी पढ़ें- Amritsar News: पर्यटकों को लुभाएगा पंजाबी खाना, अमृतसर में बनने जा रहा Food Street Hub, डीसी ने लिया जायजा

यह भी पढ़ें- Muktasar Crime News: निहंग की हत्‍या की गुत्‍थी सुलझी, 12 घंटे के अंदर पुलिस के हत्‍थे चढ़े आरोपित; सामने आए कई राज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.