Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab Weather: तापमान में गिरावट आने से बढ़ी ठंड, आज धूप के साथ-साथ आसमान में छाएंगे बादल; जानिए मौसम का पूरा अपडेट

Punjab Weather Today पंजाब में तापमान में गिरावट आने से ठंड का अहसास होने लगा है। हालांकि दिन में अभी भी धूप खिलने से गर्मी महसूस होती है। वहीं आज राज्‍य में दिन में धूप के साथ-साथ बादल छाए रहने के आसार हैं। तापमान की बात करें तो अधिकतम 29 और न्‍यूनतम 17 रहेंगे। मौसम विभाग की माने तो आने बाले दिनों में मौसम का मिजाज बदल सकता है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 23 Oct 2023 07:32 AM (IST)
Hero Image
आज धूप के साथ-साथ आसमान में छाएंगे बादल

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Punjab Weather Today: राज्‍य में पिछले दिनों तापमान में गिरावट आने से सुबह और शाम ठंड का अहसास होने लगा है। हालांकि दिन में अभी भी धूप खिलने से गर्मी महसूस होती है। वहीं आज राज्‍य में दिन में धूप के साथ-साथ बादल छाए रहने के आसार हैं। तापमान की बात करें तो अधिकतम 29 और न्‍यूनतम 17 रहेंगे।

बदल सकता है मौसम का मिजाज

मौसम विभाग की माने तो आने बाले दिनों में मौसम का मिजाज बदल सकता है। हल्की वर्षा भी होने की पूरी संभावना है। वहीं दूसरी ओर जिले की अनाज मंडियों में धान की आवक में अब तेजी तो आई है, लेकिन दाना मंडी से धान को उठाने की समस्या का अभी तक कोई समाधान नहीं हो पाया है। जिससे दाना मंडी होशियारपुर में फसल बेचने आया किसान परेशान दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: Punjab Weather Today: पंजाब के कुछ इलाकों में बदलेगा मौसम, आज बारिश की संभावना; बढ़ेगी ठंड

बढ़े रहे हैं मरीज

रविवार सुबह से ही आसमान पर काले बादल मंडराने लगे थे। मौसम परिवर्तन के साथ ही सर्दी, जुकाम, वायरल बुखार, मलेरिया के मरीजों की संख्या में तो इजाफा हुआ ही है। इस वर्ष गले में इंफेक्शन के मरीज भी सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Punjab Weather: राज्‍य में आज से फिर बदलेगा मौसम, कुछ स्‍थानों पर छाए रहेंगे बदरा; जानिए आज कैसा रहेगा तापमान?

गले में हल्के दर्द और खराश के बाद तेज असहनीय दर्द से मरीज करहाते हुए अस्पताल पहुंच रहे हैं। यह दर्द बढ़ते-बढ़ते लोगों को बुखार तक का दंश देकर जा रहा है। सात से आठ दिन तक लगातार उपचार के बावजूद गले में खराश और दर्द ठीक होने का नाम नहीं ले रहा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर