Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाबी गायिका जैसमीन सैंडलस को जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के नाम से आई फोन कॉल

Jasmine Sandlas Threat Call पंजाबी गायिका जैसमीन सैंडलस को जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वाले ने गायिका को धमकी देते हुए जेल में बंद गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का जिक्र किया। अमेरिका में रहने वाली सैंडलस का जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में कार्यक्रम है। उनको धमकी के लिए अंतरराष्ट्रीय नंबरों का उपयोग किया गया। सैंडलस को उनके होटल में सुरक्षा मुहैया करा दी गई है।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 04:51 AM (IST)
Hero Image
Jasmine Sandlas Threat Call जैस्मिन सैंडलस को धमकी मिली।

पीटीआई, नई दिल्ली। पंजाबी गायिका जैसमीन सैंडलस को जान से मारने की धमकी मिली है। एक शो के लिए दिल्ली पहुंचने के कुछ घंटों बाद ही उन्हें जान से मारने का फोन आया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फोन करने वाले ने गायिका को धमकी देते हुए जेल में बंद गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का जिक्र किया था।

दिल्ली में कार्यक्रम से पहले मिली धमकी

अमेरिका में रहने वाली सैंडलस का जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में कार्यक्रम है। उनको धमकी के लिए अंतरराष्ट्रीय नंबरों का उपयोग किया गया। पुलिस ने सैंडलस को उनके होटल में सुरक्षा मुहैया करा दी है और जांच चल रही है।

दिल्ली के एक 5 स्टार होटल में ठहरी हैं जैसमीन

बताया जा रहा है कि वह दिल्ली के एक 5 स्टार होटल में ठहरी हैं। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस गायिका जैस्मीन सैंडलस को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से आए धमकी भरे कॉल की भी लगातार जांच कर रही है। इस पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस ने कई बॉलीवुड गानों को अपनी आवाज दी है। हालांकि, सिंगर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।