Move to Jagran APP

राजा वड़िंग ने श्री अकाल तख्त साहिब से मांगी माफी, सुखबीर बादल के तनखैया घोषित किए जाने से जुड़ा है मामला

कांग्रेस के प्रदेश प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने श्री अकाल तख्त साहिब से लिखित माफी मांग ली है। उन्होंने गिद्दड़बाहा उपचुनाव में शिरोमणि अकाली दल के चुनाव न लड़ने व सुखबीर बादल के तनखैया घोषित किए जाने के मामले को पहले से ही तैयार स्क्रिप्ट बताया था। जिस पर श्री अकाल तख्त साहिब की ओर से एतराज भी जताया गया था।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Mon, 28 Oct 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
राजा वड़िंग ने श्री अकाल तख्त साहिब से मांगी माफी।
जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। पिछले दिनों एक निजी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान दिए बयान पर कांग्रेस के प्रदेश प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने श्री अकाल तख्त साहिब से लिखित माफी मांग ली है।

दरअसल राजा वड़िंग ने गिद्दड़बाहा उपचुनाव में शिरोमणि अकाली दल के चुनाव न लड़ने व सुखबीर बादल के तनखाइया घोषित किए जाने के मामले को पहले से ही तैयार स्क्रिप्ट बताया था।

'सिख मर्यादा में रहने वाला सिख हूं'

जिस पर श्री अकाल तख्त साहिब की ओर से एतराज भी जताया गया था। इसके बाद राजा वड़िंग ने एक चैनल में दोबारा इंटरव्यू में माफी मांग ली थी लेकिन अब लिखित में माफीनामा श्री अकाल तख्त साहिब में भेजा गया है।

माफीनामा में राजा वड़िंग ने लिखा है कि वे श्री अकाल तख्त साहिब के प्रत्येक निर्देश को एक निमाना सिख होने के नाते मानता हूं। मैं सिख मर्यादा में रहने वाला सिख हूं। मेरी तरफ से पिछले दिनों एक राजसी पार्टी के प्रति एक बयान था। अगर मेरे से जाने अनजाने में कोई गलती हो गई है तो मैं क्षमा मांगता हूं।

खबर अपडेट की जा रही है...

यह भी पढ़ें- महंगाई की मार से दीवाली की खुशियां फीकी! मोमबत्ती-मिठाई से पटाखे तक के दाम उड़ा रहे लोगों के होश, जानिए इस बार का भाव

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।