Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: दिवाली के अवसर पर CM मान ने दिया तोहफा, पुलिस विभाग में 1450 नए पदों पर जल्द होगी भर्ती प्रक्रिया शुरु

दिवाली के अवसर पर पंजाब सरकार (Punjab Govt) ने लोगों को एक तोहफा दिया है। राज्य सरकार ने शनिवार को पुलिस विभाग में 1450 नए पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के लिए मंजूरी दे दी है और सरकार की तरफ ले इसकी पूरी जानकारी जल्द ही उपलब्ध कराई जाएगी। इसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक्स पर ट्वीट कर जानकारी दी।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 11 Nov 2023 07:03 PM (IST)
Hero Image
सीएम मान ने पुलिस विभाग में 1450 पदों पर भर्ती प्रकिया को दी मंजूरी (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। दिवाली के अवसर पर पंजाब सरकार (Punjab Govt) ने लोगों को एक तोहफा दिया है। राज्य सरकार ने शनिवार को पुलिस विभाग में 1450 नए पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के लिए मंजूरी दे दी है और सरकार की तरफ ले इसकी पूरी जानकारी जल्द ही उपलब्ध कराई जाएगी।

सीएम मान ने ट्वीट कर दी जानकारी

इन भर्तियों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा 'हमारी सरकार का मकसद रंगला पंजाब बनाना है, जिसमें युवाओं की भूमिका सबसे अहम है और यह सपना युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार देकर ही पूरा हो सकता है।'

शुक्रवार को भी बांटे थे नियुक्ति पत्र

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने दिवाली से एक दिन पहले बीते दिन यानी शुक्रवार को 583 युवाओं को विभिन्न विभागों में नियुक्ति पत्र सौंपे थे। उस दौरान सीएम ने कहा था कि अब तक कुल 37683 नौकरियां दी जा चुकी हैं। उन्होंने आगे कहा था कि अब वे ''टीम पंजाब'' (Team Punjab) का हिस्सा हैं और राज्य के कल्याण के लिए काम करना हर युवाओं की जिम्मेदारी है।

ये भी पढे़ं- दीपावली को लेकर पुलिस अलर्ट मौड़ पर, फायरबिग्रेड कर्मी भी 24 घंटे ड्यूटी पर तैनात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर