Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab School Closed: पंजाब में 14 जनवरी तक बंद रहेंगे स्‍कूल, कड़ाके की ठंड को देखते हुए CM मान ने किया छुट्टी का एलान

Punjab School Closed पंजाब के स्‍कूल अब 14 जनवरी तक बंद रहेंगे। मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने कड़ाके की ठंड को देखते हुए सभी सरकारी और प्राइवेट स्‍कूलों की छुट्टी का एलान कर दिया है। इस बात की जानकारी मुख्‍यमंत्री ने अपने एक्‍स अकाउंट पर दी। बता दें पिछले कई दिनों से भारी ठंड पड़ने से राज्‍य के लोग ठिठुरने लगे हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Sun, 07 Jan 2024 07:58 PM (IST)
Hero Image
कड़ाके की ठंड को देखते हुए CM मान ने किया छुट्टी का एलान

डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। Punjab School Closed: कड़ाके की ठंड को देखते हुए पंजाब सरकार ने सभी सरकारी और प्राइवेट स्‍कूलों में छुट्टी घोषित कर दी है। पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने अपने एक्‍स अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। उन्‍होंने कहा है कि कड़ाके की ठंड को देखते हुए पंजाब के 10वीं कक्षा तक के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में 8 जनवरी से 14 जनवरी तक छुट्टी रहेगी।

— Bhagwant Mann (@BhagwantMann) January 7, 2024

हाड़ कंपाने वाली ठंड

पंजाब में बर्फीली हवाओं की वजह से जिले में हाड़ कंपाने वाली ठंड बढ़ती जा रही है। जिले के न्यूनतम तापमान में लगातार गिरावट देखी जा रही है। रविवार को शहर का न्यूनतम तापमान छह डिग्री सेल्सियस पहुंच गया, वहीं अधिकतम तापमान 12 डिग्री पर पहुंच गया है। मौसम विभाग के अनुसार अभी आने वाले दिनों में राहत की कोई संभावना नहीं है। पिछले कई दिनों से धूप न खिलने के कारण हालात बिगड़ गए हैं, लोग अलाव का सहारा लेकर समय बिताने को विवश हैं।

दुकानदारों के कारोबार पर भी पड़ा सर्दी का असर

सर्दी के मौसम के चलते दुकानदारों के कारोबार पर भी असर पड़ा है। हर कोई सर्दी से बचाव के लिए बाहर आने-जाने से परहेज कर रहा है। लोग हर जगह आग जलाकर ताप सेंकते नजर आते हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें