Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Republic Day 2024: चंडीगढ़ में At Home समारोह को लेकर पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, आम जनता से की ये अपील

Republic Day 2024 चंडीगढ़ में एट होम समारोह के लिए ट्रैफिक पुलिस ने यातायात को लेकर एडवाइजरी जारी की है। इसमें बताया गया है कि सड़कों पर आपातकालीन वाहनों को छोड़कर यातायात पर प्रतिबंध है। चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के पास आम जनता के लिए मार्ग डायवर्ट कर दिया गया है। साथ ही आम जनता से इन नियमों को पालन करने का भी अनुरोध किया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 26 Jan 2024 10:29 AM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस के मौके पर 'एट होम' समारोह के लिए चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने यातायात को लेकर एडवाइजरी जारी की है। इसमें बताया गया है कि सड़कों पर आपातकालीन वाहनों को छोड़कर यातायात पर प्रतिबंध है। चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के पास आम जनता के लिए मार्ग डायवर्ट कर दिया गया है।

वाहनों पर पार्किंग लेबल जरूर लगाएं

पंजाब राज भवन के सामने सेक्‍टर 5/6/7/8 के गोल चक्कर से विज्ञान पथ और सुखना पथ के टी-प्वाइंट तक सड़क पर आवाजाही रहेगी। दोपहर 2:00 बजे से पंजाब राजभवन में "एट होम" समारोह समाप्त होने तक आपातकालीन वाहनों को आने-जाने की अनुमति है।

साथ ही 'एट होम' में आमंत्रित लोगों से अनुरोध किया गया है कि वे विज्ञान पथ पर सेक्टर 5/6/7/8 चौक से पंजाब राज भवन का रुख करें क्योंकि पंजाब राज भवन के सामने एक तरफा यातायात प्रणाली लागू की जाएगी। वहीं वाहनों की विंडस्क्रीन पर अधिकृत "पार्किंग लेबल" को प्रमुखता से प्रदर्शित करें।

यह भी पढ़ें: Republic Day Long Weekend: वीकेंड पर पर्यटकों से गुलजार हुआ अमृतसर, गणतंत्र दिवस के मौके पर घूमने के लिए बेस्‍ट हैं ये ऐतिहासिक जगह

आम जनता से की अपील

चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के सदस्यों से अनुरोध है कि वें क्‍लब में आने-जाने के लिए एसजीजीएस कॉलेज की ओर से सुखना पथ रोड (सेक्टर 7/26 की डिवाइडिंग रोड) का उपयोग करें। साथ ही आम जनता से इन नियमों को पालन करने का भी अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ें: Republic Day 2024: पंजाब में धूमधाम से मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस, शहीद भगत सिंह स्‍टेडियम में आयोजित कार्यक्रम; लोगों में उत्‍साह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर