Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: शिअद पार्टी के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने किया ट्वीट, बढ़ी मान सरकार के मंत्रियों की धड़कन

सीनियर अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने दिवाली से पहले एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि मान साहब शुभकामनाएं बधाई। मैं जल्द ही आपके इन अनमोल रत्नों में से एक के बारे में जानकारी साझा करूंगा। इसके बाद आप शायद उस हीरे के साथ फोटो खिंचवाना तो दूर हाथ भी नहीं मिलाना चाहेंगे। इसके बाद पंजाब सरकार के मंत्रियों की धड़कनें बढ़ गई।

By Inderpreet Singh Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Fri, 10 Nov 2023 08:22 PM (IST)
Hero Image
शिअद पार्टी के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने किया ट्वीट (फाइल फोटो)

जागरण ब्यूरो, चंडीगढ़। सीनियर अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) ने दिवाली से पहले एक्स पर ऐसा पटाखा (ट्वीट) छोड़ा है कि मान सरकार (Mann Government) के मंत्रियों की धड़कनें बढ़ गई हैं। पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया ने एक्स पर मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) और उनके मंत्रियों फोटो को टैग करते हुए बधाई दी।

मजीठिया ने एक्स पर ये लिखा

मजीठिया ने लिखा 'मान साहब, शुभकामनाएं, बधाई। मैं जल्द ही आपके इन अनमोल रत्नों में से एक के बारे में जानकारी साझा करूंगा। इसके बाद आप शायद उस हीरे के साथ फोटो खिंचवाना तो दूर हाथ भी नहीं मिलाना चाहेंगे।'

ट्वीट के बाद पंजाब सरकार की कैबिनेट में मची खलबली

मजीठिया द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद माननीय कैबिनेट के मंत्रियों में खलबली मच गई है। पता चला है कि कैबिनेट मंत्री सलाह लेने के लिए इधर-उधर फोन करने लगे हैं। मजीठिया पिछले काफी समय से विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेर रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि मजीठिया दोआबा से जुड़े एक मंत्री के बारे में बड़ा खुलासा कर सकते हैं। इससे पहले भी मजीठिया इस संबंध में संकेत दे चुके हैं। सरकार की चिंता इस लिए भी बढ़ गई है क्योंकि इससे पहले कैबिनेट मंत्री डा. विजय सिंगला, फिर लाल चंद कटारूचक, फौजा सिंह सरारी समेत कई विधायकों की वजह से सरकार की किरकिरी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- पंजाब सरकार Vs राज्यपाल: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का AAP ने किया स्वागत, कहा- देश के संविधान और लोकतंत्र को मिलेगी मजबूती