Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh Bomb Threat: नाइट क्लब में बम की धमकी के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान

सोमवार को चंडीगढ़ के एक नाइट क्लब में बम विस्फोट होने की सूचना मिलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। एक अज्ञात शख्स ने नाइट क्लब में बम विस्फोट होने की बात कहीं जिसके बाद पुलिस ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान चलाया।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Mon, 30 Jan 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
अज्ञात शख्स ने नाइट क्लब में बम विस्फोट होने की बात कहीं, जिसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया

चंडीगढ़, पीटीआई। सोमवार को चंडीगढ़ के एक नाइट क्लब में बम विस्फोट होने की सूचना मिलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके की घेरबंदी करके नाइट क्लब में तलाशी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ के एक लाउंज-कम-नाइट क्लब में बम विस्फोट की बात सामने आई थी।

अज्ञात शख्स ने किया था फोन

जानकारी के मुताबिक एक अज्ञात व्यक्ति ने क्लब के मैनेजर को फोन करके बम विस्फोट होने का दावा किया था। सेक्टर 26 थाने के एसएचओ मनिंदर सिंह ने कहा, "नाइटक्लब के प्रबंधक को कुछ विस्फोटक के संबंध में एक गुमनाम कॉल मिली। इस कॉल की सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी, जिसके बाद हम इसकी जांच करवा रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और जांच की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है।

यह भी पढ़ें: Bathinda Breaking News: बठिंडा में आईजी कोठी के बाहर मिला लावारिस बैग, बम होने की सूचना से मची अफरा-तफरी

जारी है तलाशी अभियान

बता दें कि सोमवार दोपहर को सूचना मिलने के बाद चंडीगढ़ में पुलिस नाइट क्लब में तलाशी अभियान चला रही है। पूरे इलाके की ही घेरीबंदी करके तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और पूरे इलाके की तलाशी ली जा रही है। बता दें कि, यहां पर अन्य नाइटक्लब और रेस्तरां हैं, ऐसे में सुरक्षा को लेकर इनकी भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Amritsar News: प्रेम में रवि से बना 'रिया', प्रेमी संग जिंदगी बिताने का संकल्प पूरा हुआ

पिछले हफ्ते भी मिली थी धमकी

बता दें कि, इससे पहले भी चंडीगढ़ में बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। पिछले हफ्ते चंडीगढ़ पुलिस को यहां जिला अदालत परिसर में बम होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा जिला अदालत के परिसर में तलाशी अभियान शुरू किया गया था। हालांकि बाद में पता चला कि यह अफवाह थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर