Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'बिजली दर बढ़ाना पंजाबियों के साथ भद्दा मजाक...', AAP सरकार पर जमकर भड़के सुखबीर बादल

शिरोमणि अकाली दल के अध्‍यक्ष सुखबीर बादल ने आप सरकार पर जमकर हमला बोला है। सुखबीर बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान को बताना चाहिए कि उन्होंने बदलाव के नाम पर पंजाबियों को धोखा क्यों दिया वह भी ऐसे समय में जब गर्मी की वजह से बिजली की खपत बहुत ज्यादा है। बादल ने आगे कहा कि पंजाब की जनता के साथ बुरा हो रहा है।

By Inderpreet Singh Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 14 Jun 2024 09:01 PM (IST)
Hero Image
AAP सरकार पर शिरोमणि अकाली दल के लीडर ने बोला हमला (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल (SAD) के अध्यक्ष सुखबीर बादल (Sukhbir Singh Badal) ने आज कहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने लोक सभा चुनाव संपन्न होने के बाद घरेलू और औद्योगिक उपभोक्ताओं दोनों के लिए बिजली दरों में बढ़ोतरी करके पंजाबियों के साथ भददा मजाक किया है और इसे तुरंत वापिस लेने की मांग की है।

बदलाव के नाम पर पंजाबियों को दिया धोखा: सुखबीर बादल

सुखबीर बादल ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि जो पार्टी लगातार घरेलू और औद्योगिक उपभोक्ताओं के लिए बिजली की दरें कम करने का दावा करती रही हैं, उसने दोनों दरों में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी करके पंजाबियों को उस पर भरोसा करने के लिए दंडित किया है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, लुधियाना सीट से चुने गए सांसद

सुखबीर बादल ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) को बताना चाहिए कि उन्होंने 'बदलाव' के नाम पर पंजाबियों को धोखा क्यों दिया, वह भी ऐसे समय में जब गर्मी की वजह से बिजली की खपत बहुत ज्यादा है।

बिजली बढ़ोतरी पर भड़के शिअद अध्‍यक्ष

अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि औद्योगिक आपूर्ति के लिए 15 पैसे की बिजली बढ़ोतरी पिछले साल 30 से 40 पैसे प्रति यूनिट की बढ़ोतरी के तुंरत बाद की गई है। उन्होंने जोर देकर कहा, इससे पंजाब में औद्योगिक क्षेत्र अव्यवहारिक हो जाएगा। उन्होंने कहा, इससे राज्य से और भी उद्योग पलायन करेंगे।

यह भी पढ़ें: Punjab News: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही लोगों को लगा बड़ा झटका, मान सरकार ने बढ़ाए बिजली के दाम, 16 जून से प्रभाव में आएंगी नईं दरें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर