Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: दिल्ली में लड़कियों की मदद करने पर सिख छात्र पर हमला, शिरोमणि अकाली दल ने उठाए सवाल

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अंतर्गत आने वाले श्री गुरु तेग बहादुर जी कॉलेज के एक सिख युवक पवित्र सिंह को लड़कियों की मदद करना भारी पड़ गया। कॉलेज के बाहर के गुंडों ने बुरी तरह उनकी पिटाई कर दी। इस घटना को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने कई सवाल खड़े किए हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए और उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 12:57 AM (IST)
Hero Image
गुरु तेग बहादुर कॉलेज के सिख छात्र ने की लड़कियों की मदद, बाहर के गुंडों ने बुरी तरह पीटा।

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अंतर्गत आने वाले श्री गुरु तेग बहादुर जी कॉलेज के एक सिख युवक पवित्र सिंह को लड़कियों की मदद करना भारी पड़ गया। कॉलेज के बाहर के गुंडों ने बुरी तरह उनकी पिटाई कर दी। उसकी पगड़ी को जानबूझकर हटा दिया गया। उनका बहुत अपमान किया गया। उन्हें कहा गया कि दिखाओ राजधानी दिल्ली में सिखों का क्या हाल है।

इस घटना को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने कई सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली कमेटी के अध्यक्ष को जवाब देना चाहिए कि उनके अधीन कॉलेजों में सिखों के साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है? दिल्ली समिति के अध्यक्ष हरमीत सिंह कालका घटना स्थल पर क्यों नहीं पहुंचे।

कॉलेज के बाहर से आए गुंडों को गुंडागर्दी करने की इजाजत किसने दी? शिरोमणि अकाली दल की मांग है कि पवित्र सिंह की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए और उन्हें गिरफ्तार किया जाए।