Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बलिदानियों के स्मारक पत्थरों से छेड़छाड़ कर AAP सरकार ने किया घृणित कार्य', CM मान पर बरसे सुनील जाखड़

पंजाब बीजेपी के प्रधान सुनील जाखड़ ने आम आदमी पार्टी पर बलिदानियों के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि शहीदों के सम्मान में केंद्र की ओर से लगवाए स्मारक पत्थरों से छेड़छाड़ कर आप सरकार ने अपनी छोटी सोच का उदाहरण पेश किया है। जाखड़ ने कहा कि पंजाब की जनता इस सरकार की हरकतों से तंग आ चुकी है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sun, 13 Aug 2023 10:01 PM (IST)
Hero Image
'बलिदानियों के स्मारक पत्थरों से छेड़छाड़ कर AAP सरकार ने किया घृणित कार्य', CM मान पर बरसे सुनील जाखड़

चंडीगढ़, राज्य ब्यूरो। पंजाब भाजपा के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पंजाब की आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। सुनील जाखड़ ने कहा है कि शहीदों के सम्मान में केंद्र की ओर से लगवाए गए स्मारक पत्थरों से छेड़छाड़ कर आप सरकार ने घृणित कार्य किया है।

जाखड़ ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को याद दिलाया कि वह शहीदों के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकते रहते हैं, अच्छा होगा कि वह अपने काम और अपनी सोच में शहीदों की सोच का कुछ हिस्सा भी शामिल कर लें।

'स्मारक पत्थरों पर अपने स्टिकर लगा रही आप सरकार'

पूर्व सांसद ने कहा कि बलिदानियों से आने वाली पीढ़ियां मार्गदर्शन ले सकें, इसलिए भारत सरकार द्वारा स्मारक शिलाएं लगवाने के लिए भेजी गई हैं। लेकिन हर बार की तरह राजनीति की आदी आम आदमी पार्टी की सरकार ने इन पत्थरों पर लिखे संदेश को मिटाकर उस पर अपने स्टिकर लगाने की जी तोड़ कोशिश की है।

'पंजाब के बाहर भी अपनी फोटो लगवाकर...'

जाखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब के करदाताओं के करोड़ों रुपये खर्च करके राज्य व पंजाब के बाहर भी अपनी फोटो लगवाकर संतुष्ट नहीं थे, जो अब बलिदानियों की याद में लगाए जा रहे पत्थरों पर भी राजनीति करने लगे हैं।

सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब सरकार को भारत सरकार द्वारा स्थापित किए जा रहे स्मारक पत्थरों के साथ छेड़छाड़ करने का कोई अधिकार नहीं है और इस प्रकार पंजाब की आप सरकार ने केवल अपनी छोटी सोच व्यक्त की है। जाखड़ ने कहा कि पंजाब की जनता इस सरकार की हरकतों से तंग आ चुकी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर