Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh News: चंडीगढ़ की तीन महिला क्रिकेटर WPL की ऑक्शन लिस्ट में शामिल, दो महीने पहले हुए थे ट्रायल

चंडीगढ़ की तीन महिला क्रिकेटर WPL की ऑक्शन लिस्ट में शामिल हुई हैं। जानकारी के अनुसार इस समय इंग्लैंड ए टीम के साथ T20 टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही ऑलराउंडर काशवी गौतम का नाम भी शामिल है। साथ ही यूटी क्रिकेट एसोसिएशन चंडीगढ़ की दो अन्य खिलाड़ी ऑलराउंडर पारुषि प्रभाकर और आराधना बिष्ट को भी ऑक्शन लिस्ट में शामिल कर लिया गया है ।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 02 Dec 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
चंडीगढ़ की तीन महिला क्रिकेटर WPL की ऑक्शन लिस्ट में शामिल

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। अगले साल फरवरी -मार्च में होने वाले महिला प्रीमियर क्रिकेट लीग के लिए 9 दिसंबर को होने वाली ऑक्‍शन में चंडीगढ़ की तीन महिला क्रिकेटर को लिस्ट में शॉर्ट लिस्ट किया गया है। जानकारी के अनुसार इस समय इंग्लैंड ए टीम के साथ T20 टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही ऑलराउंडर काशवी गौतम का नाम भी शामिल है।

महिला क्रिकेट प्रीमियर लीग के लिए 165 खिलाड़ी शॉर्ट लिस्‍ट

साथ ही यूटी क्रिकेट एसोसिएशन चंडीगढ़ की दो अन्य खिलाड़ी ऑलराउंडर पारुषि प्रभाकर और आराधना बिष्ट को भी ऑक्शन लिस्ट में शामिल कर लिया गया है। बीसीसीआई की ओर से महिला क्रिकेट प्रीमियर लीग के लिए कुल 165 खिलाड़ियों को शॉर्ट लिस्ट किया गया है, जिसमें इन तीनों खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है। ऑक्शन के लिए तीनों खिलाड़ियों ने बेस प्राइस 10 लख रुपये निर्धारित किया है।

यह भी पढ़ें: Punjab: CM तीर्थ यात्रा योजना को चुनौती, HC ने नोटिस जारी कर 12 दिसंबर तक मांगा जवाब; कहा- 'राज्‍य सरकार रखे अपना पक्ष'

मुंबई इंडियंस की ओर से दांव लगाए जाने की प्रबल संभावना

बीते 2 महीने से तीनों खिलाड़ियों को विभिन्न फ्रेंचाइजी की ओर से ट्रायल के लिए बुलाया गया था, जिसमें मुंबई इंडियंस यूपी वॉरियर्स गुजरात जॉइंट्स शामिल है। काशवी गौतम और पारुषि प्रभाकर पर मुंबई इंडियंस की ओर से दांव लगाए जाने की प्रबल संभावना है।

यह भी पढ़ें: Chandigarh: एक्‍शन मोड में आई ED, राजनेताओं और नौकरशाहों पर कंसना शुरू किया शिकंजा, कई बड़े मामलों की जांच में लगी टीम